फैन ने पूछा- क्या पैसा ही सब कुछ है, ऐसे दिया बिग बी ने जवाब

फैन ने पूछा- क्या पैसा ही सब कुछ है, ऐसे  दिया बिग बी ने जवाब

नई दिल्ली। जब लोग किसी को सुपरस्टार बनाते हैं तो अपने सुपरस्टार से खुल कर प्यार भी जताते हैं और खुल कर नाराजगी भी। ऐसा ही कुछ वाक्या हो गया मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ। बिग बी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने दर्द, काम और अपने परिवार के बारे में जानकारी देते रहते हैं। हाल ही में मुंबई पब में आग लग गई थी जिसमें 14 लोगों की जान चली गई। इस बड़ी दर्दनाक घटना के बाद भी अमिताभ बच्चन की तरफ से कोई ट्वीट नहीं आया।

 

हमेशा से मीडिया में सक्रिय रहने वाले अमिताब बच्चन से इस बात पर उनका एक फैन नाराज हो गया। उनके फैन ने कहा कि मुंबई में रहकर न कभी किसी दुर्घटना के बारे में, न ही ट्वीट किया और न फेसबुक पोस्‍ट…न ही कभी संवेदनाएं व्‍यक्‍त की. पैसा ही सबकुछ है. मैं हमेशा फैन रहूंगा।

अमिताभ बच्चन ने बड़ी ही विनम्रता से कहा कि सही कहा आपने… नहीं करता मैं…क्‍योंकि यहां सिर्फ संवेदना का प्रचार होगा… असली संवेदना नहीं… यहां संदेवना दिखावा है, लोगों के लिए… लेकिन किया क्‍या उसके लिए? आप बतायें आप क्‍या कर सकते हैं ऐसी दुर्घटना से…? जब कुछ करना होता है मैं करता हूं।

बता दें कि मुंबई के लोअर परेल स्थित वन अबव पब में आग लग गई थी जिसमें 14 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे थे और 15 लोग बूरी तरह से घायल हो गए थे। जांच के सामने आया कि पब को ओपन रूफ बार खोलने की परमिशन नहीं थी। इसके बावजूद वहां पब चल रहा था।