मनोरंजन

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की पोस्ट हो रही है जमकर वायरल, क्या शिल्पा करने जा रही हैं शुरुआत

shilpa pic सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की पोस्ट हो रही है जमकर वायरल, क्या शिल्पा करने जा रही हैं शुरुआत

शिल्पा शेट्टी के एक पोस्ट ने उनके फैंस को एक इशारा दिया है। और इस पोस्ट को देखकर सभी हैरान हो गये हैं। आपको बता दे कि शिल्पा एक पॉजिटिव नोट शेयर करती दिखीं।

जी हां शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अमेरिकन राइटर कार्ल बार्ड की एक बुक का एक पेज शेयर किया है । साथ ही इस पोस्ट के जरिये वो अपने आने वाले प्रोजेक्टस को लेकर भी इशारा करती नजर आ रही हैं। वैसे आजकल शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा की वजह से थोड़ अपसेट नजर आ रही हैं। ऐसे में वो खुद को सभांलने के साथ- साथ अपने करियर पर भी फोकस करने में लगी हुई हैं। shilpa सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की पोस्ट हो रही है जमकर वायरल, क्या शिल्पा करने जा रही हैं शुरुआत

नोट में समझाया गया है कि ”इंसान अपना समय अपने खराब फैसलों और गलतियों के बारे में सोचने में बिता देता है। हम अपना  समय ये एनालाइज करने में बर्बाद कर देते हैं कि हमने गलत फैसले लिये। काश हम स्मार्ट होते, हम अपने बीते हुए कल को बदल नहीं सकते चाहे जितना भी सोच विचार कर लें।

लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं। पुरानी गलतियों को ना दोहराते हुए अपने आस पास के लोगों के साथ अच्छे रहें। हमारे पास खुद को बदलने या रिइंवेंट करने के कई मौके हैं।

वहीं लास्ट में लिखा है ‘जो मैंने अतीत में किया उससे मुझे न समझा जाए। मैं जो चाहती हूं वैसा फ्यूचर बना सकती हूं।’ इस नोट को देखने के बाद शिल्पा के फैंस  का मानना है कि वो य नयी शुरुआत करेंगी और सब कुछ अच्छा होगा

राज कुंद्रा जुलाई महीने  से विवादों में फसे हे हैं। इस बीच शिल्पा ने एक मोटिवेटिंग बुक के पेज को शेयर कर अपने वीकेंड की शुरुआत की है।

आप देख सकते हैं शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो पेज शेयर किया है और इसमें लिखा है ‘हालांकि कोई भी वापस नहीं जा सकता लेकिन एक नई शुरुआत कर सकता है। कोई भी अभी से शुरू करके ब्रांड न्यू एंडिंग कर सकता है’।

 

Related posts

शाहरुख खान की शहजादी दिखती हैं अब ऐसी…

Srishti vishwakarma

हैप्पी बर्थडे नूतन : 14साल की उम्र में किया था एडल्ट फिल्म में काम

mohini kushwaha

पाकिस्तान में ‘काबिल’ को मिली हरी झंडी, रईस के लिए करना पड़ सकता है इंतजार

Anuradha Singh