featured मनोरंजन

रोमांटिक अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग मनाई शादी की तीसरी सालगिरह

Screenshot 2021 12 02 172539 रोमांटिक अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग मनाई शादी की तीसरी सालगिरह

कहते हैं ना जब रिश्ते में प्यार और मिठास हो तो समय कैसे गुजर जाता है पता भी नहीं चलता। कुछ ऐसा ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ हैं। देखते ही देखते इन दोनों की शादी को 3 साल पूरे हो चुके हैं। बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा और देसी बॉय विदेशी छोरे के साथ 3 साल पूरे होने पर बेहद ही रोमांटिक अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है।            शेयर वीडियो में दिख रहा है कि निक जोनस ने अपनी लेडी लव प्रियंका चोपड़ा के लिए कैंडल लाइट डिनर का आयोजन किया है। प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस प्रिंसेस की तरह ट्रीट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी रोमांटिक अंदाज में एनिवर्सरी सेलिब्रेशन करो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शेर वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑलवेज फॉरएवर लिखा हुआ है।

सपना जी रही हूं: प्रियंका चोपड़ा

वही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पे तीसरी सालगिरह की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि “सपना जी रही हूं।” वही आप शेयर फोटो में देख सकते हैं कि डिनर टेबल पर एक कार्ड रखा हुआ है जिस पर लिखा हुआ है “फाउंड यू, मैरिड यू।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

निक जोनस ने वेडिंग एनिवर्सरी का शेयर किया वीडियो

वही निक जोनस ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल वेडिंग एनिवर्सरी का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक खूबसूरत तरीके से डिनर टेबल तैयार किया गया है टेबल पर फूल, कैंडल, खूबसूरत डेकोरेशन दिखाई दे रही है। वही चेयर पर बैठी प्रियंका चोपड़ा स्माइल कर रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

Related posts

छत्तीसगढ़ःरायपुर में स्‍टार्टअप भारत यात्रा का शुभारंभ 30 जून को रायपुर में हुआ

mahesh yadav

24 दिसंबर 2021 का राशिफल: जल्दबाजी में ना ले कोई फैसला, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

पंडित गया प्रसाद जी महाराज: भक्ती की मिसाल, गिरिराज की तलहटी में झाड़ू लगाते गुजार दिए थे 65 साल

Saurabh