featured मनोरंजन

Drugs Case: प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर-ऑफिस, में एनसीबी की छापेमारी

bolywwod Drugs Case: प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर-ऑफिस, में एनसीबी की छापेमारी

आर्यन खान के बाद एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री पर निशाना साधा है। बता दें कि ड्रग्स केस में बॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस में एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी  की है।

फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री का ऑफिस और घर मुंबई के बांद्रा इलाके में है।  एनसीबी के अधिकारी सुबह ही इम्तियाज खत्री के ऑफिस और घर पहुंच गये। आपको बता दें कि एनसीबी का कहना है कि  ये छापेमारी क्रूज़ शिप में ड्रग्स के मामले को लेकर की गयी है।

अब तक एनसीबी नआठ लोगों को कर चुकी है अरेस्ट 

वहीं अभी तक एनसीबी ने आठ लोगों को अरेस्ट किया है, आर्यन खान को अभी तक जमानत नहीं मिली, बता दें कि आर्यन को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में ले जाया गया है।

बॉलीवुड की बढ़ती नजर आ रही हैं मुश्किलें 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही  बॉलीवुड की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इम्तियाज खत्री एक बिल्डर हैं और उनकी आईएनके इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है।

इम्तियाज खत्री ने साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी की शुरुआत की।  जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है।  और

जानिये कौन हैं इम्तियाज खत्री

आपको बता दें कि इम्तियाज खत्री एक बिल्डर हैं और उनकी आईएनके इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। इम्तियाज खत्री ने साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी की शुरुआत की।

जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है। और  इम्तियाज इस कंम्पनी के डायरेक्टर के तौर  जुड़ा हुए हैं।  इतना  ही नहीं मुंबई में इम्तियाज की अपनी एक क्रिकेट टीम भी है,  साथ ही वो बॉलीवुड फिल्मों में पैसा भी  लगाते हैं। वहीं इम्तियाज खत्री का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में भी सामने आया था।

2017 का एक वीडियो जिसे लेकर फैन्स डिमांड कर रहे थे कि इम्तियाज से पूछताछ होनी चाहिए। वहीं सुशांत सिंह की मौत के बात इम्तियाज का गायब हो गये थे।

क्या इम्तियाज  का आर्यन के साथ कोई कनेक्शन

इम्तियाज की गिरफ्तारी को आर्यन के  केस के साथ जोड़कर देखा जा रहा है,  वहीं कुछ लोग फोटोज भी शेयर करते नजर आ रहे हैं,   जिसमें शाह रुख खान, आर्यन और इम्तियाज नजर आ रहे हैं। इसके अलावा  इम्तियाज गौरी खान, सुहाना खान और मनीष मल्होत्रा के साथ भी कुछ फोोटज में दिखाई दे रहे हैं।

Related posts

वैवाहिक बलात्कार को अपराध घोषित करने से खत्म हो जायेगा विवाह का वजूद- केन्द्र सरकार

piyush shukla

भारतीय जनता पार्टी फिर शुरु करेगी बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान

mahesh yadav

फ्रांस: गिरजाघर में लोगों को बंधक बनाने वाले मारे गए

bharatkhabar