featured यूपी राज्य

लखीमपुर खीरी हिंसा : क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए आशीष मिश्रा, सीबीआई कर रही है पूछताछ

CBI लखीमपुर खीरी हिंसा : क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए आशीष मिश्रा, सीबीआई कर रही है पूछताछ

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा आखिरकार आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो हुए। यूपी पुलिस द्वारा जारी फरमान के अनुसार आशीष मिश्रा को आज दिन में 11:00 बजे क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुआ लेकिन वह पहले ही पहुंच गए। उधर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के घर मौन व्रत व भूख हड़ताल पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू ने आशीष मिश्रा के क्राइम ब्रांच पहुंचने के साथ ही अपना मौन व्रत व भूख हड़ताल खत्म कर दिया है।

 वही आशीष मिश्रा से क्राइम ब्रांच की टीम ने पूछताछ शुरू कर दी है। सीबीआई आशीष मिश्रा से मजिस्ट्रेट के सामने पूछताछ कर रही साथ ही आशीष मिश्रा द्वारा दिए जा रहे सारे बयान तुरंत कलमबंद किए जा रहे हैं। आशीष मिश्रा के साथ उनके वकील और सदर विधायक योगेश शर्मा मौजूद है। इसी के साथ ही राज्य प्रतिनिधित्व संजय सिंह और उनके वकील अवधेश सिंह भी आशीष मिश्रा के साथ क्राइम ब्रांच पहुंचे है।

 वहीं पुलिस ने आशीष मिश्रा की पेशी को ध्यान में रखते हुए पुलिस लाइन को छावनी में तब्दील कर दिया है। यूपी पुलिस ने जगह-जगह वेरी क्यूट अस लगाए हैं और चप्पे-चप्पे पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया। आशीष मिश्रा की क्राइम ब्रांच के सामने पेशी को लेकर पुलिस लाइन में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। 

हालांकि कल की पेशी में शामिल ना होने के कारण यह अटकलें तेज हो रही थी कि आशीष मिश्रा नेपाल भाग रहे हैं। लेकिन शाम को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री व उनके बड़े बेटे मीडिया के समक्ष आए और उन्होंने कहा कि आशीष मिश्रा कहीं भी नहीं गए है।

Related posts

सीएम रावत ने नई दिल्ली स्थित अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में “देवभूमिः चिकित्सा सेवा के सात वर्ष” कार्यक्रम में  भाग लिया

Rani Naqvi

ब्रह्म ज्ञानी की आत्मा देह के बंधन से मुक्त रहती है: मुक्तिनाथानन्द

Aditya Mishra

केंद्र सरकार ने दायर किया जवाब, नाबालिग पत्‍‌नी से सेक्स करना रेप नहीं

shipra saxena