January 29, 2022 4:09 pm
मनोरंजन

बिग बॉस विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से गयी जान

big bos2 बिग बॉस विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से गयी जान

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार की सुबह हार्ट अटैक से देहांत
एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार की सुबह हार्ट अटैक से देहांत हो गया है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने  सिद्धार्थ के देहांत की जानकारी दी। 40 साल के  सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक की वजह बताई जा रही है।

salman बिग बॉस विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से गयी जान
मीडिया ख़बर के मुताबिक सिद्धार्थ ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई ली थीं, लेकिन इसके बाद सुबह ये बुरी ख़बर फैंस को सुनने को मिली। फौंस के लिये ये ख़बर बहुत ही झटके वाली है, कोई भी इस ख़बर पर यकीन नहीं कर पा रहा है।  बता दें कि फेमस टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर और हिना खान आए थे। जिसमे सिद्धार्थ ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें फैंस के साथ शेयर की थी।

सिद्धार्थ शुक्ला ने  जीता  था रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन
टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था , साथ ही फैंस का भी दिल जीत लिया था। इतना ही नहीं  उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया। आज इस ख़बर से सभी को गहरा झटका लगा है। शहनाज गिल के साथ उनका कनेक्शन सोशल मीडिया पर छाया रहा बिग बॉस के बाद भी ये दोनों काफी अच्छे से एक दूसरे से मिलते रहे।

sidd बिग बॉस विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से गयी जान

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ के करियर की बात करें तो मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल  शुरु की। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी की तरफ अपना रुख़ किया । और अपना एक्टिंग डेब्यू किया सिद्धार्थ के करियर की बात करें तो मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल  शुरु की। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी की तरफ अपना रुख़ किया । और अपना एक्टिंग डेब्यू किया 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे , लेकिन  उनको फैंस का प्यार सीरियल बालिका वधू से मिला ।

film7 बिग बॉस विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से गयी जान

सिद्धार्थ  की चले जाने से टीवी इंडस्ट्री भी सदमे में है

लेकिन वो रुके नहीं टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया,  साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया में वो नजर आये। सिद्धार्थ  की चले जाने से टीवी इंडस्ट्री भी सदमे में है, किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि ये अभिनेता हम सबके बीच नहीं रहा है, इतनी कम उम्र में सिद्धार्थ का जाना सभी को खल रहा है। सना ख़ान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख व्यक्त किया  है।

Related posts

एक बार फिर चर्चा में आई प्रियंका चोपड़ा, ये रही वजह

mohini kushwaha

प्रेगनेंसी की खबरों पर बोलीं बिपाशा, ‘अगर आप शादीशुदा हो तो ज़रूरी नहीं बच्चे पैदा हों’

rituraj

फिल्म महोत्सव शिक्षा का विश्वसनीय रूप : अर्जुन कपूर

shipra saxena