मनोरंजन

जानिए क्यों सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ानी पढ़ी सलमान खान की सुरक्षा

mahboba mufti 1 जानिए क्यों सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ानी पढ़ी सलमान खान की सुरक्षा

पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाई जाने की जानकारी मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी ।

Sidhu Moosewala 1653828703958 1653829460596 जानिए क्यों सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ानी पढ़ी सलमान खान की सुरक्षा

यह भी पढ़े

लगातार झड़ते बालों से आप भी हैं परेशान, तो अपनाएं ये घरेलू तरीके , मिलेगा लाभ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी है, ताकि ये सुनिश्चित कर सकें कि वो राजस्थान से चलने वाले बिश्नोई गिरोह की गतिविधियों से उन्हें सुरक्षित रखा जा सके। कई मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को साल 2018 में जान से मारने की धमकी दी थी। क्योंकि सलमान खान हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार मामले को लेकर बिश्नोई ने जान से मार की धमकी दी थी। आपको बता दें, लॉरेंस बिश्नोई समुदाय से आते हैं, जो काले हिरण को पवित्र मानते हैं।

769053 salmankhanbiggboss जानिए क्यों सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ानी पढ़ी सलमान खान की सुरक्षा

वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2020 में हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुई बिश्नोई के करीबी और सहयोगियों में से एक राहुल उर्फ सुन्नी ने कबुल किया था कि, उन्होंने सलमान खान को जान से मारने की योजना बनाई थी और उनकी हत्या की रेकी करने के लिए मुंबई भी पहुंचे थे।

mahboba mufti 1 जानिए क्यों सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ानी पढ़ी सलमान खान की सुरक्षा
आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर खासे चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट आता रहता है। हाल ही जानकारी आई थी कि अभिनेता मुंबई में शहनाज गिल के साथ फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है और वो हैदराबाद सहित उत्तर भारत के कई शहरों में भी शूटिंग करेंगे।

salman 1 जानिए क्यों सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ानी पढ़ी सलमान खान की सुरक्षा

 

Related posts

गोविंदा ने अपने गाने पर डांस करते देख डब्बूजी अंकल जी के बारे कही ये बात

Rani Naqvi

कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का टीजर जारी

Rani Naqvi

नोरा फतेही ने ढ़ाया सोशल मीडिया पर कहर, देखें वायरल वीडियो

Kalpana Chauhan