शर्मिंदगी : प्रेमी जोड़े को पहले मारा, फिर लड़के का धर्म जानने के लिए उतरवाई पैंट

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी से एक हैरान और शर्मिंगदी से भरा मामला सामने आया है। दरअसल एक प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर शादी कर ली थी। लड़की  के घरवालों की शिकायत पर रेवाड़ी पुलिस ने एक महान काम कर दिया। बता दें कि लड़की के घरवालों को शक था कि उनकी बेटी का पती हिंदू नहीं है। इसी को देखते हुए उन लोगों ने पुलिस में जांच के लिए शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने लड़के का धर्म जानने के लिए बीच रास्ते में ही उसकी पैंट उतरवाकर उसका धर्म जाना। सार्वजनिक जगह पर इस तरह अपने पति कि इज्जत को उछलता देख लड़की ने सीएम विंड़ो पर शिकायत दर्ज करवा दी।
 
इस मामले का संज्ञान जैसे ही रेवाड़ी की एसपी संगीता कालिया तर पहुंचा तो उन्होंने बस स्टैंड चौकी के इंचार्ज को निलंंबित कर दिया। वहीं युवक की शिकायत पर कपड़े उतारने वाली महिला सहीत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा एसपी ने शहर के थाना प्रभारी को भी मामले में नोटिस जारी कर दिया है। शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं करने एवं ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में बस स्टैंड चौकी इंचार्ज एएसआई गिरिराज को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं आरोपी महिला सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कानून किसी को भी हाथों में नहीं लेने दिया जाएगा।
शिकायतकर्ताओं के मुताबिक उन दोनों ने आपस में प्रेम विवाह किया था। इसी के चलते 10 अक्टूबर को हम नूंह से वापस घर लौट रहे थे और रेवाड़ी बस स्टैंड पर महेंद्रगढ़ जाने वाली बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान 10 के करीब लोग वहां आए और हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। हम लोगों ने उन्हें अपना पहचान पत्र दिखाया लेकिन वो नहीं माने। फिर उन लोगों ने युवक की पैंट उताकर उसका धर्म पता किया, जब उन्हें पता चला की लड़का हिंदू है तो वो लोग वहां से चले गए। मामले की जांच कर रहे डीएसपी हेडक्वार्टर गजेंद्र शर्मा ने बताया कि हंस नगर निवासी महिला विजया चौहान सहित 9-10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।