छत्तीसगढ़ देश राज्य

धान खरीद पर बोले सीएम भूपेश बघेल, अफवाहों पर न करें विश्वास

bhupesh baghel cm chattisgarh धान खरीद पर बोले सीएम भूपेश बघेल, अफवाहों पर न करें विश्वास

रायपुर।  छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य के किसानों से धान खरीद के बारे में किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया है क्योंकि सरकार अपने वादे को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। बघेल बालोद-बलौदा बाजार रवाना होने से पहले पुलिस ग्राउंड हेलीपैड पर पत्रकारों से बात कर रहे थे ।

मुख्यमंत्री बघेल ने राज्य के किसानों को आश्वस्त किया कि किसी भी परिस्थिति में राज्य सरकार उनसे 15 क्विंटल प्रति एकड़ की दर से धान की खरीद करेगी। और इसके लिए यदि आवश्यकता होगी तो धान खरीद के लिए समय-सीमा का विस्तार होगा या खरीद की किस्तों में वृद्धि होगी।मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि छत्तीसगढ़ के खरीद केंद्रों पर बेचने के लिए दूसरे राज्यों से धान की अवैध रूप से ढुलाई करने वाले बदमाशों और दलालों द्वारा की जा रही धान खरीद के बारे में अफवाहों पर ध्यान न दें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि धान की व्यवस्थित खरीद सुनिश्चित करने के लिए कई कदम उठाए गए हैं। जो भी अधिकारी या कर्मचारी किसानों को अनावश्यक रूप से परेशान करते पाए गए, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार किसानों की सरकार है और किसानों का हित इसकी प्राथमिकता है। किसानों को राज्य सरकार पर पूरा भरोसा होना चाहिए, उन्होंने कहा।

Related posts

जलीकट्टू के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर 30 जनवरी सुनवाई संभव

Rahul srivastava

इलाहाबाद हाईकोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रपति, कहा- कोर्ट में हो स्थानीय भाषा में बहस

Breaking News

मप्रः PM ने शहडोल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

mahesh yadav