मुजफ्फरनगरः स्टेटस अपडेट के चक्कर में युवक ने लगाई गंगनहर में छलांग, गंवाई जान

मुजफ्फरनगरः शॉर्ट वीडियो और सेल्फी का क्रेज युवाओं में इस कदर से सवार है कि वह अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। अच्छी वीडियो बनाने के लिए वह जानलेवा स्टंट तक कर डालते हैं। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर जिले के खतौली का सामने आया है, जहां एक युवक ने वीडियो बनाने के लिए गंगनहर में डुबकी लगा दी। जिसके बाद युवक का कोई पता नहीं चल सका।

दरअसल, पिपलेहड़ा के रहने वाले रूपक अपने दोस्त मोनू और नमन के साथ गंगनहर पर नहाने गया था, जहां उसने नहाने से पहले दोस्तों से नहर में नहाते हुए फोटो खींचने के लिए कहा और नहर में छलांग लगा दी। डुबकी लगाने के काफी देर बाद तक जब वह बाहर नहीं निकला तो दोस्त भी परेशान हो गए। उन्होंने इसकी पूरी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और परिजन गंगनहर पहुंचे।

गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की गई, लेकिन उसकी कहीं कोई सुराग नहीं मिला। रविवार देर शाम तक युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

अपना स्टेटस अपडेट करने के चक्कर में रूपक ने गंगनहर में डुबकी लगा दी। बता दें कि रूपक घर में इकलौता था। रूपक के डूबने से उसके परिजन गहरे सदमें में हैं। वहीं, खतौली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक की तलाश में गोताखोरों ने सर्च अभियान चलाया लेकिन युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Terrorists in Lucknow: सुरक्षा कारणों के चलते स्थगित हुआ इन अभ्यर्थियों का विरोध प्रदर्शन

Previous article

कोरोना अपडेट: पिछले 24 घंटे में सामने आए 37645 नए मरीज, 720 की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured