featured देश

पश्चिम बंगाल चुनाव: दिनेश त्रिवेदी का नया ठिकाना, बीजेपी का थामा दामन

dinesh join bjp पश्चिम बंगाल चुनाव: दिनेश त्रिवेदी का नया ठिकाना, बीजेपी का थामा दामन

नई दिल्ली: टीएमसी को बाय-बाय कहने वाले टीएमसी के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी आज बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। दिनेश त्रिवेदी ने जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल और धर्मेन्द्र प्रधान मौजूद थे।

दिनेश त्रिवेदी के बीजेपी में शामिल होने के बाद जेपी नड्डा ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी अच्छे आदमी, लेकिन गलत पार्टी में थे। उन्होंने कहा कि हम विचारशील लोगों का सम्मान करते हैं। गौरतलब है कि दिनेश त्रिवेदी ने 12 फरवरी को टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था।

टीएमसी में भ्रष्टाचार- नड्डा

इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि दिनेश त्रिवेदी जी को हम भाजपा में शामिल कर रहे हैं। मैं अपनी ओर से, अपने सभी साथियों और करोड़ों कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंन्दन और स्वागत करता हूं। नड्डा ने कहा, दिनेश त्रिवेदी जी का एक लंबा राजनीतिक अनुभव रहा है और उन्होंने एक वैचारिक यात्रा राजनीति में की है। सत्ता को दरकिनार करते हुए, विचार की लड़ाई लड़ते हुए उन्होंने अपना जीवन गुजारा है। तृणमूल कांग्रेस में भ्रष्टाचार, अवसरवादिता, लोकतंत्र की हत्या, संस्थाओं का गला घोंटना, ये सब कुछ विराजमान है। इसीलिए संवेदनशील और विवेकशील व्यक्तित्व के धनी दिनेश त्रिवेदी ने तृणमूल को छोड़कर आज भाजपा को जॉइन किया है।

बंगाल में मजबूत हो रही बीजेपी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी लगातार अपने खेमे को मजबूत करने में लगी हुई है और विरोधी किले में सेंध लगाकर उसके के बड़े-बड़े नेताओं को तोड़ने में लगी हुई है। दिनेश त्रिवेदी से पहले शुभेंदु अधिकारी जैसे बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

Related posts

इस्लामाबाद उच्चायुक्त से हुए गायब हुए 2 भारतीय अफसर, पाक सरकार को दी गई जानकारी

Rani Naqvi

शार्ट नोटिस पर वायुसेना रहे तैयार, वायुसेना प्रमुख ने लिखी अफसरों को चिठ्ठी

piyush shukla

महंत नरेंद्र गिरी के अंतिम यात्रा में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य हुए शामिल

Rani Naqvi