January 18, 2022 7:55 am
featured मनोरंजन

फिर किसानों के समर्थन में उतरे दिलजीत, पिज्जा लंगर के ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब

diljit फिर किसानों के समर्थन में उतरे दिलजीत, पिज्जा लंगर के ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ शुरुआत से ही किसानों के समर्थन में हैं. ट्विटर पर रोज दिलजीत किसानों के समर्थन में कोई न कोई पोस्ट करते ही रहते हैं. अब एक बार फिर से दिलजीत ने किसानों का समर्थन किया है और उन लोगों को जवाब दिया है जो किसानों के पिज्जा खाने वाली वीडियो पर निशाना साध रहे थे.

आपको बता दें कुछ दिन पहले किसानों की बॉर्डर पर पिज्जा खाते हुए वीडियो सामने आई थी. जिसके बाद लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आई. कृषि कानूनों के खिलाफ जारी प्रदर्शन में किसानों के पिज्जा लंगर पर निशाना साधने वाले लोगों पर एक्टर दिलजीत दोसांझ ने खरी-खरी सुनाई है. दिलजीत ने दुख जताते हुए कहा कि किसानों के पिज्जा खाने पर कुछ लोगों को बहुत चिंता हो रही है. लेकिन जब देश का किसान जहर खाता है तक किसी को चिंता नहीं होती.

ट्रोलर्स को दिलजीत का जवाब
दिलजीत ने कहा कि ये हैरान कर देने वाला है कि उनके आत्महत्या करने से ज्यादा हेडलाइंस उनके पिज्जा खाने पर बन रही हैं. दिलजीत ने ट्विटर पर लिखा- किसानों का जहर खाना कभी चिंता का कारण नहीं बना, लेकिन उनका पिज्जा खाना न्यूज बन रहा है.

कंगना के साथ हुई थी ट्विटर पर बहस
दिलजीत दोसांझ शुरुआत से ही किसानों के समर्थन में है. दिलजीत ट्विटर पर किसानों के समर्थन में कई पोस्ट करते हैं और किसानों के समर्थन में ही दिलजीत और बॉलिवुड एक्ट्रस कंगना के बीच बहस भी हुई.

सिंघु बॉर्डर गए थे दिलजीत
यही नहीं किसानों से मिलने दिलजीत दोसांझ सिंघु बॉर्डर भी पहुंचे और खबर ये भी थी कि दिलजीत ने किसानों को 1 करोड़ की राशि डोनेट की है.
दिलजीत के अलावा पंजाबी इंटस्ट्री के बहुत से कलाकार किसानों को स्पोर्ट कर रहे हैं और किसानों को सिंघु बॉर्डर पर समर्थन कर रहे हैं.

Related posts

संविधान बदलना पड़े तो बदले, भारत बने हिंदू राष्ट्र: तोगड़िया

bharatkhabar

योगी सरकार में ADG मेरठ की बड़ी कार्रवाई, मोदीनगर थाने के 132 पुलिसकर्मीयों को किया लाइन हाजिर

Breaking News

धारा 144 हटाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, संवेदनशील होने की बात कह याचिका खारिज

bharatkhabar