मध्यप्रदेश featured

ज्योतिरादित्य सिंधिया के ब्यान पर दिग्विजय ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा एक वक्त था जब हम शेर का शिकार करते थे

madhiya pradesh ज्योतिरादित्य सिंधिया के ब्यान पर दिग्विजय ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा एक वक्त था जब हम शेर का शिकार करते थे

ज्योतिरादित्य सिंधिया के ‘टाइगर जिंदा है’ बयान पर नेताओं की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनका ये ट्विट काफी वायरल हो रहा है।

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के ‘टाइगर जिंदा है’ बयान पर नेताओं की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनका ये ट्विट काफी वायरल हो रहा है। इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिग्विजय ने सिंधिया के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि एक वक्त था जब हम और श्रीमंत माधवराव शेर का शिकार किया करते थे।

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने एक ट्विट करते हुए कहा कि जब शिकार करने पर रोक नहीं लगा हुआ था तो मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया शेर का शिकार किया करते थे। लेकिन अब मैं इंदिरा गांधी के वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन एक्ट लाने बाद हम शेर के सिर्फ कैमरे में उतारते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सिंधिया के इस डाइलॉग पर कई मीम्स भी बनाए जा रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/unar-eclipse-impact-on-zodiac-sign/

गौरतलब है कि गुरूवार को मध्य प्रदेश में शिवराज कैबिनेट का विस्तार हुआ था। ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के 12 नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली थी। सिंधिया ने सीएम शिवराज चौहान की तारीफ करते हुए कहा था कि मैं बता दूं कि टाइगर अभी जिंदा है। उन्होंने कहा था कि जितने भी मंत्री हों, ये नंबर का गेम नहीं बल्कि सेवा का गेम है।

वहीं कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना भी साधा था और कहा था कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को सेवा से लेना देना नहीं है। उन्हें तो बस इस बात की मिर्ची लग रही है कि कुर्सी चली गई। सिंधिया के बयान के बाद कांग्रेस लगातार हमलावर है।

Related posts

जयंत को मिला डैडी का सहारा, भाजपा के बागी यशवंत सिन्हा ने आखिर क्यों किया ये ऐलान?

bharatkhabar

भाजपा को चुनाव में मजबूती देगी युवा शक्ति : डा. दिनेश शर्मा

Shailendra Singh

भावुक होकर प्रणब मुखर्जी ने अरविंद केजरीवाल के लिए जताई सहानुभूति

Srishti vishwakarma