September 18, 2021 9:29 am
featured धर्म

आज का राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को रखना होगा अपना ध्यान, नहीं तो हो सकता है नुकसान !

aaj ka rashifal 7 आज का राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को रखना होगा अपना ध्यान, नहीं तो हो सकता है नुकसान ! 
26 जुलाई 2021 यानि आज का राशिफल तीनों राशियों वाले लोगों को ज्यादा बेहतर नहीं है। इन सभी का आज अपना खास ध्यान होगा।
तुला राशि 
आपका मस्त व्यवहार आपकी सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिला सकता है।
सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें
आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें। आज कार्यक्षेत्र में आप अपनी ताक़त और कमज़ोरियों को जान सकेंगे। अपने गुस्से और आवेश पर काबू रखना बहुत जरूरी है। कभी-कभी आपके हस्तक्षेप की वजह से घर के सदस्य परेशान भी हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता की वजह से हाथ कुछ तंग रहेगा। अनावश्यक खर्चों पर कटौती करना जरूरी हैं।
बिना वजह घर से बाहर ना निकलें
आपका दिन वाक़ई कुछ कठिन हो सकता है। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बिना कारण कोई भी ख़तरा मोल ना लें । आपका जीवनसाथी अपने दोस्तों में कुछ ज्यादा व्यस्त हो सकता है। जिसके चलते आपके उदास होने की संभावना है.
वृश्चिक राशि 
अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें। ख़ास तौर पर माइग्रेन के मरीज़ों को समय पर खाना नहीं छोड़ना चाहिए, नहीं तो उन्हें व्यर्थ में भावनात्मक तनाव से गुज़रना पड़ सकता है।  किसी निकट संबंधी के साथ छोटी सी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। परंतु जरा सी समझदारी द्वारा संबंध ठीक भी हो जाएंगे। व्यक्तिगत कार्यों के साथ-साथ कुछ समय परिवार के सदस्यों के साथ भी जरूर व्यतीत करें।
किसी को ना बताएं अपने मन की बात
अपने साथ काम कर रहे या आस – पास के लोगों को अपने मन की बात ना बताएं। ऐसा करने से जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दख़ल वैवाहिक जीवन का सन्तुल बिगाड़ सकता है। अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें।
धनु राशि
कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है। जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें।
खरीददारी करते समय रखें ध्यान
 किसी भी वस्तु की खरीदारी करते वक्त बहुत अधिक सावधान रहें, आपके साथ धोखा होने जैसी स्थिति बन रही है। अपनी योजनाओं को गुप्त रखें। क्योंकि आपका कोई नजदीकी सदस्य ही आपकी योजनाओं का गलत फायदा उठा सकता है।
आ सकते हैं नकारात्मक विचार
आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं। ज़रूरत से ज्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है। इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें।

Related posts

पेलेट लगने से बच्चे की मौत के बाद श्रीनगर में कर्फ्यू

bharatkhabar

केजरीवाल नागपुर के योग केंद्र में करेंगे विपश्यना

bharatkhabar

कृष्ण भोगी नही, योगी थे।

Rozy Ali