September 16, 2021 5:30 pm
featured धर्म

आज का राशिफल : 25 जुलाई को मकर, कुंभ और मीन राशि वाले रहें सकारात्मक, पहुंच सकती है ठेस

Aaj Ka Rashifal
आज का राशिफल  मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। आज आपको कोई अपने ही ठेस पहंुचा सकते हैं। इसलिए कुछ भी बोलने से पहले सोच लें।
मकर राशि 
घर में हो सकता है वाद-विवाद 
आज के दिन आपको थोड़ा सोच – समझकर चलन होगा। आपके व्यवहार के कारण आप किसी को भी ठेस पहुंचा  सकते हैं। घर में वाद-विवाद बड़ सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ तल्ख़ी की ओर ले जाएगा। बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी। कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें।
वैवाहिक जीवन में आ सकती हैं परेशानियां 
आज आपको ऐसा महसूस होगा कि आपके वैवाहिक जीवन से सारा मज़ा खो सा गया है। कई बार आपको अकेलापन भी लग सकता है। इसलिए अपने आप को ऐसे विचारों से दूर रखें ।
कुंभ राशिफल 
आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें। आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी। जो उधारी के लिए आपके पास आएं उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा। अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें। अगर मुमकिन हो तो इससे बचें, क्योंकि इन बातों के बाहर फैलने का ख़तरा है। आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा- क्योंकि आपका प्रिय आपने लिए बहुत सारी ख़ुशी की वजह साबित होगा। अपनी सुस्त और हतोत्साहित मनःस्थिति के चलते आप दफ़्तर में विवाद का केंद्र बन सकते हैं। चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी। कोई पुराना दोस्त अपने साथ आपके जीवनसाथी के पुराने यादगार क़िस्से लेकर आ सकता है।
मीन राशिफल 
आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा। आप बेहतरीन वक्त बिताएंगे। लेकिन गाड़ी चलाते समय ज्यादा सावधानी बरतें। अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें। आपके लिए आज बहुत सक्रिय दिन रहेगा।
लोग आपसे मांग सकते हैं राय
लोग आपसे आपकी राय मांगेंगे और जो भी आप कहेंगे, उसे बिना सोचे मान लेंगे। आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- दिल की बजाय दिमाग़ का ज्यादा इस्तेमाल करना चाहिए। इस बात की प्रबल सम्भावना है कि आपके आस-पास के लोग आप दोनों के बीच मतभेद पैदा करने का प्रयास करेंगे।

Related posts

लोकतंत्र की हत्या करना कांग्रेस की आदत: मुख्तार अब्बास

bharatkhabar

सुप्रीम कोर्ट ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर लगाई रोक, फैसला आने तक नहीं शुरू होगा काम

Trinath Mishra

हिन्दू बन शादीशुदा मुस्लिम युवक ने रचाई शादी, खुली पोल तो हुआ फरार

piyush shukla