featured धर्म

Aaj Ka Rashifal: बुधवार को इस राशि के लोगों को हो सकता है फायदा, जानें अपना राशिफल

aaj-ka-rashifal-

Aaj Ka Rashifal: 18 मई 2022 को बुधवार है। बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान गणेश की पूजा- अर्चना की जाती है। आइए जानें आज का राशिफल…

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है। घर में खुशहाली रहेगी। सेहत के लिहाज से भी आज का दिन अच्छा है। जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

वृष
कार्यक्षेत्र में बॉस आपके काम से खुश होंगे। पिछले समय में किए गए काम के अच्छे परिणाम मिलेंगे। धन लाभ संभव है। अपने लव पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है।

मिथुन
कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। पिछले कुछ समय से तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होंगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। व्यापार में उन्नति संभव है।

कर्क
व्यर्थ की बातों में पड़ने से बचें। अपनी कार्यकुशलता से काम बनाने में सफल रहेंगे। आज का दिन मिलाजुला फल देगा। जीवनसाथी के साथ फिल्म देखने का प्लान बन सकता है। हर काम को धीरज के साथ करें।

सिंह
कार्यक्षेत्र में योग्यता साबित करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। काम करते समय सावधानी बरतने की जरूरत है। अपने पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

कन्या
आज अपने दोस्त की मदद से कोई काम पूरा करने में मदद मिलेगी। व्यवसायिक यात्रा अच्छी रहेगी। आज जीवनसाथी के साथ बातचीत में समय बिताएंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अनुकूल है।

तुला
व्यवसाय में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। छात्र शिक्षा में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। श्री सूक्त का पाठ करें।आज मकर व मीन राशि के मित्रों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। लाल व पीला रंग शुभ है। अरण्यकाण्ड का पाठ लाभदायी रहेगा।

वृश्चिक
जॉब में उच्चाधिकारियों के सहयोग से सफलता की प्राप्ति होगी। बैंगनी व आसमानी रंग शुभ है।दही का दान करें। वाहन क्रय करने के संकेत हैं।श्री गणेश जी की पूजा करें।

धनु
चन्द्रमा इसी राशि में व सूर्य खष्ठम में हैं। व्यवसाय में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। शिक्षा में प्रगति के संकेत हैं। लाल व नीला रंग शुभ है। संतान को लेकर प्रसन्न रहेंगे। चावल व गुड़ का दान करें।

मकर
आत्म संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कार्यक्षेत्र में भागदौड़ अधिक रहेगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। खर्च अधिक रहेंगे। परिवार की समस्या बढ़ सकती हैं।

कुंभ
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। आलस्य अधिक रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन मिल सकता है। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

मीन
मित्रों के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। किसी जरूरी कार्य को निपटाने की योजना बनाएंगे। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। आज के दिन कोई उपहार मिलने की संभावना है।

Related posts

सिर्फ एक हफ्तें में घटाएं अपना वजन, जाने कैसे

mohini kushwaha

एक्टर शाहरुख खान ने लता दीदी के पार्थिव शरीर के पास पढ़ी दुआ, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Neetu Rajbhar

Coronavirus Case In India: फिर से लौट रहा कोरोना, देश में 2183 मरीज संक्रमित, 214 लोगों की मौत

Rahul