Breaking News featured मनोरंजन

बुरी फंसी सपना चौधरी, लगा करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

Sapana बुरी फंसी सपना चौधरी, लगा करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

करोड़ों दिलों की धड़कन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कानूनी दावपेंच में बुरी फंसती नजर आ रही हैं.. सपना और उनके परिजनों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

दरअसल, एक कंपनी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ ये मामला दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दिल्ली और हरियाणा के रहने वाले 5 लोगों ने सपना पर करोड़ों की ठगी का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाले लोगों को कहना है कि सपना चौधरी ने एक कार्यक्रम में डांस करने के लिए लगभग 6 करोड़ रुपये लिए थे, पर इसके बावजूद उन्होनें वो डांस प्रोग्राम नहीं किया।

इसके साथ ही सपना पर ये आरोप भी है कि उन्होने लोन के नाम पर कम्पनी से कुछ पैसे एडवांस लिए थे, जिसे न तो उन्होने चुकाया और न ही उसके बदले में डांस शो किए। ऐसे में सपना चौधरी और उनके परिजनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120 और 406 के अंतर्गत नौ पन्नों की एफआईआर दर्ज की गई है।

वैसे आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है कि जब सपना ऐसे किसी कानूनी विवाद में फंसी हैं। इससे पहले साल 2019 में भी सपना के भाई विकास चौधरी के खिलाफ एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने शिकायत दर्ज कराई थी।

बात करें सपना की निजी जिंदगी की तो उन्होंने बीते साल 24 जनवरी को हरियाणवी सिंगर-मॉडल वीर साहू संग बेहद गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी, जिसका खुलासा उनके बेटे के जन्म के बाद हुआ था। वहीं सपना टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं, जहां उन्होनें खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Related posts

मेरठ में खालिस्तान मूवमेंट से जुड़ा आतंकी गिरफ्तार किया गया ।

Mamta Gautam

UP Election: भाजपा सीआईसी की बैठक, पीएम मोदी होंगे शामिल, यूपी उम्मीदवारों की लिस्ट पर लगेगी अंतिम मुहर

Neetu Rajbhar

अपनी गिरफ्तारी की खबरों पर सुसैन खान के दी सफाई, कही ये बात

Shagun Kochhar