November 30, 2021 9:11 am
featured देश यूपी राज्य वायरल

वीडियो वायरल: दलित युवक को पीटकर वीडियो किया वायरल

muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सामने आया कि कुछ लोग एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। बता दें कि वीडियो में जिस युवक की पीटाई की जा रही है वो एक दलित है और भींम आर्मी से ताल्लुक रखता है। पुलिस का कहना है कि वीडियो पुरकाजी थाना इलाके के केलनपुर गांव का है। वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि युवक से कहा जा रहा है,”तुमने देवी देवताओं का अपमान क्यों किया। क्यों देवी देवताओं के पोस्टर उतारे और क्यों उन्हें फाड़ा।

muzaffarnagar
muzaffarnagar

बता दें कि जिस युवक की वीडियो में पिटाई की जा रही है ये कुछ वक्त पहले ही जेल से छूट कर आया है। जानकारी के मुताबिक विपिन ने अपने साथियों के साथ देवी देवताओं के पोस्टरों का अपमान किया था और इसका वीडियो बना कर वायरल किया था। इसी की प्रतिक्रिया में विपिन को 4 युवकों ने पीटा और इस पिटाई का वीडियो बना कर वायरल किया।

वहीं पुलिस ने इस मामले में धारा 307 और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित दबिशें दे रही है। एसएसपी अनंत देव और एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी। कानून व्यवस्था को किसी भी स्थिति में बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

rani वीडियो वायरल: दलित युवक को पीटकर वीडियो किया वायरल  रानी नक़वी

Related posts

मंत्रिमंडल ने युवा मामलों में सहयोग के लिए भारत और ताजिकिस्तान के बीच समझौता-ज्ञापन को मंजूरी दी

mahesh yadav

जज का मूड खराब देखकर वकील ने मांगी आगे की तारीख, कोर्ट ने किया मंजूर

Rani Naqvi

लखनऊः अब उपभोक्ताओं को नहीं काटने होंगे बिजली घर के चक्कर, सभी काम एक क्लिक पर

Shailendra Singh