featured क्राइम अलर्ट देश

Shraddha Murder Case: श्रद्धा को अस्पताल में भर्ती करवाने वाला गॉडविन कौन है?

sraddha murder case Shraddha Murder Case: श्रद्धा को अस्पताल में भर्ती करवाने वाला गॉडविन कौन है?

श्रद्धा मर्डर केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे आफताब कि हैवानियत की किताब का हर रोज एक नया पन्ना सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें:- तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल, मालिश कराते आ रहे हैं नजर

मौत से पहले श्रद्धा अपने दोस्तों के संपर्क में थी उसने अपना दर्द दोस्तों को बताया भी था। जानकारी के मुताबिक श्रद्धा ने मौत से पहले दोस्तों को बताया था कि आफताब ड्रग्स का आदि है और आए दिन मारपीट करता रहता था।

बावजूद इसके भी श्रद्धा की मोहब्बत आफताब के लिए कम नहीं हुई थी। इसी अंधे प्यार की बदौलत उसका ये हश्र हुआ आफताब ने श्रद्धा को मौत के घाट उतार कर उसकी लाश के 35 टुकड़े कर शव को जानवरों के लिए जंगलों में फेंक दिया था। आफताब अब पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस सबूतों को जुटाने में लगी हुआ है। पुलिसिया जांच में हर रोज एक नई कहानी सामने आ रही है।

पुलिस उन लोगों से भी संपर्क कर रही है जो श्रद्धा के करीब थे। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम ने पालघर के वसई में श्रद्धा के एक दोस्त लक्ष्मण का बयान भी रिकॉर्ड किया था। दूसरा शख्स उस मकान का मालिक है, जहां आफताब और श्रद्धा दोनों लिविंग में रहे थे। दोनों के बयान क्राइम ब्रांच ने रिकॉर्ड किए हैं।

जानिए कौन है गॉडविन ?

गॉडविन और श्रद्धा एक दूसरे को पहले से नहीं जानते थे। बल्कि गॉडविन का भाई श्रद्धा का दोस्त था और उसके ऑफिस में काम करता था। जब एक बार आफताब ने श्रद्धा से मारपीट की तो श्रद्धा ने ऑफिस के दोस्तों की मदद मांगी उस वक्त गॉडविन का भाई कहीं और था इसलिए उसने गॉडविन से उसकी मदद करने को कहा गॉडविन ने ही श्रद्धा को अस्तपताल में भर्ती करवाया था।

श्रद्धा की मदद के लिए डब गॉडविन पहुंचा को तो उसे श्रद्धा के चेहरे और शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान दिखे गॉडविन उस वक्त श्रद्धा को पुलिस के पास भी लेकर गया था। पुलिस में भी शिकायत दर्ज भी हुई थी। श्रद्धा ने गॉडविन को बताया था कि आफताब पहले भी उसे इसी तरह से मार-पीट कर चुका है। श्रद्धा ने बताया था कि आफताब ड्रग्स बेचता है और उसके पास इसके सबूत भी हैं।

Related posts

अब मेरठ-बिजनौर में हुंकार भरेंगी प्रियंका, 15 को होगी किसान महापंचायत

Shailendra Singh

वंशवाद के लिए गोपाल कृष्ण गांधी के भतीजे ने कांग्रेस पर बोला हमला

Rani Naqvi

शंघाई सहयोग संगठन में भारत की पूर्णकालिक सदस्यता पर लगेगी मुहर

piyush shukla