January 18, 2022 6:57 am
featured देश

पढ़े सुबह 10 बजे से लेकर अब तक की बड़ी खबरें, दिल्ली एम्स में कोवैक्सिन का आज से ह्यूमन ट्रायल

delhi aiims पढ़े सुबह 10 बजे से लेकर अब तक की बड़ी खबरें, दिल्ली एम्स में कोवैक्सिन का आज से ह्यूमन ट्रायल

दिल्ली- देश में 24 घंटे में 40,425 नए केस आए, देश में संक्रमितों की संख्या 11,18,043 हुई, देश में 24 घंटे में 681 संक्रमितों की मौत

नई दिल्ली। दिल्ली- देश में 24 घंटे में 40,425 नए केस आए, देश में संक्रमितों की संख्या 11,18,043 हुई, देश में 24 घंटे में 681 संक्रमितों की मौत, देश में कोरोना से 27,497 लोगों की मौत, देश में 7,00,087 लोग कोरोना से ठीक हुए, देश में कोरोना के 3,90,459 एक्टिव मरीज।

दिल्ली– कोवैक्सिन का आज से ह्यूमन ट्रायल, AIIMS में आज से शुरू होगा ट्रायल, 10 घंटे में 1000 रजिस्ट्रेशन हुए, एथिक्स कमेटी से ट्रायल की मिली है मंजूरी, ह्यूमन फेज-1 ट्रायल की मिल चुकी है मंजूरी, दिल्ली-NCR में एनरोलमेंट की इजाजत, 07428847499 पर रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे।

दिल्ली– विकास दुबे एनकाउंटर केस में आज सुनवाई, यूपी सरकार हलफनामा दाखिल कर चुकी है, सरकार ने फेक एनकाउंटर से साफ मना किया, SC की गाइडलाइन का पालन करने का दावा, आज सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी।

https://www.bharatkhabar.com/cloudburst-in-pithoragarh-in-uttarakhand/

दिल्ली– रायपुर में 22 जुलाई से लॉकडाउन, सात दिनों का लॉकडाउन किया जाएगा, 22 जुलाई से 28 जुलाई तक लॉकडाउन, बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन का फैसला, छत्तीसगढ़ में अब तक 5,407 केस आए, रायपुर में कोरोना के 1,172 मामले।

दिल्ली– CBSE के 10वीं का मार्क्स वेरिफेकशन, आज से आवेदन कर सकेंगे छात्र, 12वीं क्लास के लिए आज आखिरी दिन, मार्क्स वैरिफिकेशन का आखिरी दिन आज।

लखनऊ– लखनऊ के बड़े व्यापारी ने की आत्महत्या, व्यापारी अश्विनी कपूर ने की आत्महत्या, अश्विनी ने फ्लैट में फांसी लगाकर दी जान, शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं, कपूर के नैनीताल समेत कई शहरों में है होटल, कई शहरों में फैला हुआ है अश्विनी का कारोबार, विभूतिखंड के रोहतास प्लूमेरिया में की आत्महत्या।

लखनऊ– कानपुर रोड खंड में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी, न्यू आलमबाग उपकेंद्र में होगा मरम्मतीकरण, दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक मरम्मतीकरण, पैनल के मरम्मत में शट डाउन लिया जाएगा, एलडीए, बड़ीगवां, मेडिक्स, बुद्धा पार्क में कटौती, इंद्रलोक कॉलोनी में नहीं आएगी बिजली।

लखनऊ– झलकारी बाई अस्पताल में मिलेगा इलाज, आज से महिलाओं को मिलेगा इलाज, 16 जुलाई को अस्पताल में मिली थी संक्रमित, प्रसूता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर हुआ था बंद, सेनिटाइजेशन के बाद आज से शुरू होगा अस्पताल।

लखनऊ– उच्च शिक्षा निदेशालय में अटकी शिक्षकों की भर्ती, प्रदेशभर के 331 महाविद्यालयों में पद खाली, शिक्षकों के 4500 से अधिक पद हैं खाली, सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में पद खाली।

कानपुर– विकास दुबे पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, विकास की शरीर में 10 जख्म-रिपोर्ट, 3 गोलियां शरीर के आरपार हुई थी-रिपोर्ट, एक गोली दाहिने कंधे पर लगी-रिपोर्ट, 2 गोलियां बाएं तरफ सीने में लगी-रिपोर्ट, दाहिने हिस्से में सिर, कोहनी में चोट-रिपोर्ट, पसली और पेट में आईं चोटें-रिपोर्ट, गोली कितनी दूर से चली ये साफ नहीं-रिपोर्ट

कानपुर– जय वाजपेयी का साथी प्रशांत शुक्ला अरेस्ट, जय का एक और साथी प्रशांत शुक्ला अरेस्ट, जय का साथी प्रशांत शुक्ला उर्फ डब्बू अरेस्ट, 2 जुलाई को घटना से पहले पहुंचा था बिकरु, विकास दुबे के फोन करने पर पहुंचा था, विकास को 2 लाख रूपए,25 रिवाल्वर दिए थे, घटना के बाद 4 जुलाई को भी मदद दी थी, सुरक्षित स्थान पर भेजने के लिए दी थी कार, विकास दुबे को 3 गाड़ियों की मदद दी थी, काकादेव क्षेत्र में गाड़िया लावरिस छोड़ दी थी।

 

मेरठ– गैंगस्टर बदनसिंह बद्दो की फरारी का मामला, जेल जाने से पहले बद्दो ने की थी भव्य पार्टी, बद्दो की पार्टी में शामिल हुए थे 5 चर्चित चेहरे, बद्दो की फरारी पर वायरल हुआ था वीडियो, पूर्व SSP ने वीडियो को दी थी क्लीन चिट, लल्लू मक्कड़, पपीत बढ़ला पार्टी में शामिल थे, हैप्पी भाटिया, पिंकी गुप्ता सभासद पार्टी में थे, सोनू सहगल, मिंटू गैरा भी पार्टी में शामिल थे।

मेरठ– 690 करोड़ से मेरठ में बनेगी एसटीपी, 220 एमएलडी की एसटीपी को मंजूरी, विश्व बैंक, केंद्र सरकार ने दिया बजट, नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत होगा निर्माण, शहर के गंदे पानी को किया जाएगा साफ।

प्रतापगढ़– जिला अस्पताल में दर्जनों दबंगों ने की मारपीट, मारपीट के दौरान इमरजेंसी से भागे डॉक्टर,मरीज, 2 पक्षों की मारपीट में घायल इलाज को आए थे, भर्ती होने आए घायलों ने जमकर की मारपीट, तीमारदारों की जिला अस्पताल में की पिटाई, कन्हई इलाके में दो पक्षों में हुई मारपीट।

प्रतापगढ़– असलहा चेक के दौरान दारोगा की पिस्टल फंसी, पिस्टल धीरे-धीरे खोलने पर एडीजी नाराज, एडीजी ने दारोगा को फटकारा,लगवाई दौड़, दोनों हाथ ऊपर उठाकर दारोगा ने लगाई दौड़, ADG प्रेम प्रकाश ने मान्धाता थाने का किया निरीक्षण, निरीक्षण में खामियां मिलने पर दुरुस्त के निर्देश।

फर्रुखाबाद– सोमवती अमावस्या पर आस्था की डुबकी, हजारों लोगों ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी, गंगा घाटों पर कोरोना महामारी पर दिखी भीड़, पुलिस रोक के बाबजूद श्रदालुओं ने लगाई डुबकी, श्रदालुओं ने हजारों की तादाद मे लगाई डुबकी, पांचाल घाट गंगा घाट का मामला।

लखीमपुर– आश्रम पद्धति विद्यालय की दीवार गिरी, दीवार की चपेट में आने से बच्चे की मौत, हादसे के बाद अधिकारियों को सूचना दी गई, समाज कल्याण विभाग संचालित करता है, बाउंड्री निर्माण में कमीशनखोरी का बड़ा खेल, मोहम्मदी के साहबगंज में है विद्यालय।

रायबरेली– निबंधन कार्यालय के लिपिक ने जमीन बेंची, सांठगांठ करके चिकित्सक के हांथों बेंच दी, नगर पंचायत की जमीन बेंचकर फर्जीवीड़ा,  मामला उजागर होने पर डॉक्टर ने दी तहरीर, सीएचसी डलमऊ में तैनात है पीड़ित चिकित्सक, डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बे के मामला। औरैया में गौशाला में भारी अव्यवस्था, गौशाला में गायों को नोच-खा रहें कुत्ते, सरकार की महत्पूर्ण योजना को लगाया पलीता, लाखों का बजट चट कर गए अधिकारी, गायों की दुर्दशा का वीडियो आया सामने, ग्राम प्रधान से डीएम तक की बड़ी लापरवाही, चारदीवारी में बंद गायों को नोच रहें कुत्ते, सौथरा गौशाला का वीडियो आया सामने।

बाराबंकी– डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की बड़ी लापरवाही, कोविड-19 मरीजों का ईलाज करने से किया मना, कोरोना मरीज छोड़कर अस्पताल से भागे 2 डॉक्टर, 2 डॉक्टर 7 नर्सों के खिलाफ मुकदमा कराया दर्ज, नगर कोतवाली में मुकदमा कराया गया दर्ज, नगर के मेयो इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंसेज का मामला।

झांसी– गरीब परिवार पन्नी बीन कर काम चला रहा, सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिलता, ना राशन कार्ड ना रहने का कोई ठिकाना है, इलाइट चौराहे पर खुले आसमान नीचे रह रहे।

पीलीभीत– 25 हजार के इनामी गैंगेस्टर गिरफ्तार, 14 नामजद मुकदमे आरोपी पर दर्ज हैं, जहानाबाद पुलिस को मिली कामयाबी, पुलिस ने ऐमी गांव के गैंगगगस्टर को पकड़ा।

आगरा– मिनी लॉकडाउन में आगरा पुलिस सक्रिय, बिना मास्क, बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई, कई गाड़ियों के किए चालान वसूला जुर्माना, रकाबगंज के साईं की तकिया चौराहे पर की चेकिंग।

Related posts

प्रयागराजः मैदानी इलाकों में बाढ़ का खतरा, सुरक्षित स्थान की तलाश में जुटे लोग

Shailendra Singh

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने मतदान केंद्रों पर आधारभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

mahesh yadav

हवाई यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, टिकट कैंसिल का नहीं पड़ेगा जेब पर असर

mohini kushwaha