यूपी

लगातार निशाने पर हैं डीएम अभय कुमार

BAHRAICH लगातार निशाने पर हैं डीएम अभय कुमार

बहराइच । ज़िले के जिलाधिकारी अभय जानें क्यों सुर्खियों में लगातार छाये रहते है कभी कोई विवाद तों कभी किसी से सख्ती से पेश आने के कारण जिलाधिकारी अभय अभी कुछ दिन पहले अपने आवास से चन्दन के पेड़ों की कटान पर होमगार्डो से पूछताछ के लिये चर्चे में आये कई दिन तक विवाद गहरा हुआ था। लेकिन अंतोगत्वा मामला समझौता हुआ और निपट गया। यही नही पत्रकारों से विवाद तूल पकड़ा और जिसके चर्चे आम रहें।

BAHRAICH लगातार निशाने पर हैं डीएम अभय कुमार

विवादों का सिलसिया यहां तक नहीं थमा फिर 26 जनवरी झंडा रोहण के दौरान परेड वैन की गाड़ी के झंडे को लेकर भी सुर्खियों में रहे जबकि मामला पुलिस विभाग का था, वही फिर अचानक बहराइच जिले के बीएसपी जिलाध्यक्ष पवन कुमार गौतम के लेटर पैड पर जिलाधिकारी बहराइच की चुनाव आयोग से शिकायत का मामला सुर्खियो में आया फिर क्या बीएसपी जिलाध्यक्ष ने जिलाधिकारी की शिकायत प्रकरण पर लेटर ज़ारी कर किसी भी प्रकार की शिकायत करने से इंकार किया और बताया कि किसी सोची समझी साजिश के तहत फ़र्जी शिकायत की गई है ।

इसके बाद जिलाध्याक्ष ने सफाई देते हुए कहा कि इस शिकायत से मेरा कोई लेनादेना नही है। वही जब इस प्रकरण पर जिलाधिकारी बहराइच अभय से भारत ख़बर ने बात की तो जिलाधिकारी ने साफ़ तौर पर बताया कि जानें क्यों फर्जी शिकायत की गई इस मामले की गम्भीरता से जांच करूँगा। लेकिन बड़ा सवाल यह की आख़िर वह कौन है ज़ो जिम्मेदार अफसरों के लिये फर्जीवाड़ा का कार्य कर रहा है।

Rp ajay sharma Baharaich लगातार निशाने पर हैं डीएम अभय कुमारअजय शर्मा, संवाददाता

Related posts

मेरठ: कमिश्नर ऑफिस के बाहर बदमाशों ने बनाया अड्डा, तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल

Neetu Rajbhar

BJP नेता का बयान: देश में खतरा महसूस करने वालों को बम से उड़ा दूंगा

Ankit Tripathi

यूपी : प्रिंट मीडिया वर्किंग जॉर्नलिस्ट ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, यूक्रेन में फंसे भारतीयों की जल्द वतन वापसी की मांग

Neetu Rajbhar