featured देश

राहुल गांधी के दफ्तर में तोड़फोड़, कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पर लगाए आरोप, सामने आया VIDEO

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi:  केरल के वायनाड में राहुल गांधी के दफ्तर में शुक्रवार को लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। कांग्रेस सांसद के दफ्तर में तोड़फोड़ का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे कुछ लोग राहुल गांधी के दफ्तर की घुसकर तोड़फोड़ कर रहे हैं। वहीं पार्टी कार्यालय में मौजूद स्टाफ से मारपीट का भी आरोप लगाया गया है। वहीं कांग्रेस ने घटना के पीछे स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया का हाथ होने का आरोप लगाया है।

केरल कांग्रेस के नेता और विधायक टी सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के दफ्तर पर यह पूर्व नियोजित हमला था। उन्होंने भी राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री पी विजयन पर सवाल खड़े किए। कांग्रेस ने राहुल गांधी के दफ्तर पर हमले के लिए केरल के मुख्यमंत्री को जिम्मेदार बताया है।

वहीं कांग्रेस के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन पर आरोप लगाने के बाद मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने भी जवाब देने में देर नहीं लगाई। उन्होंने हिंसा को पूरी तरह गलत बताते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही। उन्होंने बयान जारी कर कहा कि हमारे देश में हर किसी को अपनी राय जाहिर करने का हक है, लेकिन इसकी हद नहीं तोड़ी जानी चाहिए।

Related posts

इलाहाबाद का नाम बदलनें की तैयारी में जुटी योगी सरकार, मंत्री ने लिखा राज्यपाल को खत

Ankit Tripathi

YSR कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत, टीडीपी समर्थकों ने बोला था हल्ला

bharatkhabar

चीन को मुंहतोड़ जबाब देने के लिए सिख रेजिमेंट के जवान उठा लाए चीनी अफसर..

Mamta Gautam