featured देश

राहुल गांधी के दफ्तर में तोड़फोड़, कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पर लगाए आरोप, सामने आया VIDEO

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi:  केरल के वायनाड में राहुल गांधी के दफ्तर में शुक्रवार को लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। कांग्रेस सांसद के दफ्तर में तोड़फोड़ का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे कुछ लोग राहुल गांधी के दफ्तर की घुसकर तोड़फोड़ कर रहे हैं। वहीं पार्टी कार्यालय में मौजूद स्टाफ से मारपीट का भी आरोप लगाया गया है। वहीं कांग्रेस ने घटना के पीछे स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया का हाथ होने का आरोप लगाया है।

केरल कांग्रेस के नेता और विधायक टी सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के दफ्तर पर यह पूर्व नियोजित हमला था। उन्होंने भी राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री पी विजयन पर सवाल खड़े किए। कांग्रेस ने राहुल गांधी के दफ्तर पर हमले के लिए केरल के मुख्यमंत्री को जिम्मेदार बताया है।

वहीं कांग्रेस के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन पर आरोप लगाने के बाद मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने भी जवाब देने में देर नहीं लगाई। उन्होंने हिंसा को पूरी तरह गलत बताते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही। उन्होंने बयान जारी कर कहा कि हमारे देश में हर किसी को अपनी राय जाहिर करने का हक है, लेकिन इसकी हद नहीं तोड़ी जानी चाहिए।

Related posts

मध्य प्रदेश:भोपाल में बच्चा चोर के शक में भीड़ ने तीन लोगों को जमकर पीटा

rituraj

मुकेश अंबानी के स्कूल के एनुअल फंक्शन में बेटे अबराम संग गौरी ख़ान तो आराध्या के संग पहुंची मॉम ऐश्वर्या

Rani Naqvi

दोपहर 12:07 बजे अरूण जेटली ने ली एम्स में आखिरी सांस

bharatkhabar