rahul मानहानि मामले में गुजरात कोर्ट पहुंचे राहुल गांधी, पीएम पर विवादित टिप्पणी का आरोप

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सुबह गुजरात में मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होने पहुंचे हैं। दरअसल राहुल मोदी उपनाम को लेकर की गई टिप्पणी में गुजरात के एक विधायक द्वारा दायर मानहानि मामले में अंतिम बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना है।

‘अस्तित्व का रहस्य, कि कोई डर ना हो’

सूरत की कोर्ट में पेशी से पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया। जिसमें राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि अस्तित्व का पूरा रहस्य यही है, कि कोई डर ना हो। बता दें कि सूरत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने राहुल गांधी को निर्देश दिया था। जिसमें कहा गया था कि बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी द्वारा दर्ज कराए गए अवमानना मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए राहुल गांधी कोर्ट में मौजूद हों।

‘सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों ?’

दरअसल पूर्णेश मोदी ने अप्रैल 2019 में राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। विधायक ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि 2019 में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने यह कहकर पूरे मोदी समुदाय को बदनाम किया था कि सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों लगा होता है ?

राहुल ने खुद को बताया था निर्दोष

बता दें कि कर्नाटक के कोलार में 13 अप्रैल 2019 की एक रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी इन सभी के नाम में मोदी लगा हुआ है। सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों लगा होता है। वहीं इस मामले में अक्टूबर 2019 को राहुल कोर्ट में पेश हुए थे और उन्होंने खुद को निर्दोष बताया था।

आतंकियों से जुड़े हैं धर्मांतरण गिरोह के तार, जानिए पूरा मामला

Previous article

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा ऐलान,अपना दल (एस) को लेकर की बड़ी घोषणा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured