कपिल शर्मा शो के मिसिंग कॉमेडियन की हुई वापसी

नई दिल्ली। कपिल शर्मा शो और कॉमेडी क्लासेज में अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदा कर हसाने ंवालें कॉमेडियन और एक्टर सिद्धार्थ सागर कई समय से लापता होनें की खबर खूब जोरों शोरों से उड़ रही हैं जिसमे ंकहा जा रहा था कि वो लापता हो गए हैं और इस बात से उनके साथी काफी हैरान थें  जिसको लेकर उनके गायब होनें की खबर खूब वायरल हो रही थी जिसके बाद खुद सिद्धार्थ ने सामने आकर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें उन्होंने इस बात को तो नहीं बताया कि वो कहा थें पर उन्होनें बताया कि वो काफी लंबे समय से काफी मुश्किलों से गुजर रहे थे मानसिक तौर पर उनका काफी शोषण हुआ। बता दे कि सिद्धार्थ सागर द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी क्लासेज’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। कलर्स के पॉपुलर शो ‘कॉमेडी क्लासेज’ में सिद्धार्थ  सेल्फी मौसी का किरदार निभा चुके हैं।

बता दे कि सिद्धार्थ ने अपने पैरेंट्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद से ही सिद्धार्थ के सामनें परेशानियों का तांता लग गया जिसकी वजह से वह काफी परेशान थे। बता दें कि सिद्धार्थ के गायब होने की खबर लाइम लाइट में तब आई जब उनकी दोस्त सोमी ने फेसबुक पर एक पोस्ट की। उन्होंने लिखा, क्या आपको सिद्धार्थ सागर या सेल्फी मौसी उर्फ नसीर याद है।वह चार महीनों से लापता है। उसे आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया ।वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. प्लीज इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं।

हालांकि कुछ समय बाद सोमी ने यह पोस्ट डिलीट कर दी।सोमी ने बताया, सिद्धार्थ ठीक है और वह दो तीन दिन में मुझसे मिलेगा. इसके बाद सिद्धार्थ की मां ने बताया कि सिद्धार्थ को डेंगू हुआ है। अफवाहें थीं कि सिद्धार्थ के पैरेंट्स अलग हो गए हैं।  लेकिन सिद्धार्थ के पिता ने इस अफवाहों को गलत बताया। सिद्धार्थ के पिता ने स्वीकार किया कि उन्होंने बेटे को वश में करने के लिए कुछ कदम उठाए थे. इसलिए सिद्धार्थ पहुंच से बाहर हैं। ब इस पूरे मामले की असली कहानी तब ही सामने आएंगी जब सिद्धार्थ खुद आकर बताएंगे कि सच क्या है।