September 19, 2021 1:35 pm
featured यूपी

लखनऊ: सीएम योगी ने IT CELL से कहा, कम शब्दों में प्रभावी TWEET करें…

लखनऊ: सीएम योगी ने IT CELL से कहा, कम शब्दों में प्रभावी TWEET करें...

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी ने आज अयोध्या राम मंदिर का एक बार फिर जिक्र किया। सीएम योगी ने कहा जब अयोध्या पर फैसला सुप्रीम कोर्ट से आया तो एक मच्छर भी नहीं मरा। लोग कहते थे मंदिर के पक्ष में अगर फैसला नहीं आया तो खून बहेगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। मंदिर पर फैसला आया और सबने माना। इस दौरान एक मच्छर भी नहीं मारा गया। हमारी सरकार को साढ़े चार साल हो गए है। प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। यही रामराज्य है।

बीजेपी की आईटी टीम को सीएम ने संबोधित किया

आज सुबह इंद्रिरा गांधी प्रतिष्ठान में बीजेपी की आईटी सेल और सोशल मीडिया कार्यशाला समारोह का समापन किया गया। इसी दौरान सीएम योगी ने कई बड़ी बातें की। सीएम ने कहा हमने प्रोपेगंडा नहीं किया। कश्मीर से धारा 370 को हटाया।

सोशल मीडिय पर पैनी नजर रखने की जरूरत-सीएम

सीएम योगी ने समारोह के दौरान कहा सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखे। प्रिंट और इलेक्ट्रानिक के अब सोशल मीडिया आया है। इसका कोई माई-बाप नहीं है। इसीलिए सभी को अलर्ट रहना होगा। देश में सोशल मीडिया का इस्तेमाल महौल खराब करने में भी किया जा रहा है। मुद्दों से ध्यान भटकाने में भी किया जा रहा है। इसकी भूमिका बढ़ गई है इसलिए अब और अधिक सक्रीय रहने की जरूरत है।

विरोधियों को तरंत जवाब दें-सीएम योगी

सीएम ने पार्टी की आईटी सेल से कहा जब पार्टी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया प्रशीक्षण की जरूरत है। विरोधियों को जवाब देने में मुहुर्त ना देखें। उन्हे तुरंत उनकी बात का जवाब दें। कम शब्दों में प्रभावी ट्विट करें।

Related posts

गुजरात चुनाव: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी सूची, पूर्व सीएम को नहीं मिला टिकट

Breaking News

जमुई में नरेंद्र मोदी ने बोला हमला, बोले- बाबा साहेब भीमराव का अपमान करती है कांग्रेस

bharatkhabar

अब आयुष मंत्री श्रीपद नाइक को हुआ कोरोना, जानिए अचानक नेताओं पर क्यों टूट रही आफत..

Rozy Ali