September 26, 2022 3:58 pm
featured यूपी

गृहमंत्री से मिलने पहुंचे सीएम योगी, बैठक में नड्डा समेत ये नेता रहे मौजूद

गृहमंत्री से मिलने पहुंचे सीएम योगी, बैठक में नड्डा समेत ये नेता रहे मौजूद

नई दिल्ली। गुरुवार को अपने दिल्ली दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नई दिल्ली स्थित गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सुनील बंसल भी मौजूद रहे। बता दें कि ये बैठक करीब साढ़े तीन घंटे तक चली।

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति की तैयारियों पर चर्चा हुई है। रोडमैप पर खास फोकस रहा है। वहीं, पार्टी और संगठन के बीच समन्वय को लेकर भी चर्चा की गई है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में योगी मंत्रिमंडल विस्तार, विधान परिषद के उम्मीदवार और संगठन से जुड़े विषयों पर भी विशेष चर्चा की गई है। सहयोगियों को साथ लाने पर भी जोर दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार इस बैठक में कई एमएलसी के नाम भी फाइनल हुई हैं। बता दें कि इससे पूर्व 10 जून को सीएम योगी ने दिल्ली जाकर गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर उनसे मुलाकात की थी। इस दौरान ये बैठक करीब डेढ़ घंटे तक चली थी।

माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर इस बैठक में जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि इस बार चुनाव में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस सहित कई दल चुनावी मैदान में उतरेंगे। इस बार के चुनाव में पहली बार ओवैसी की पार्टी अपनी किस्मत अजमायेगी।

बता दें कि सीएम योगी ने दिल्ली जाने से पूर्व विधानसभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने युवाओं को स्मार्ट फोन और लैपटॉप देने जैसी कई बड़ी योजनाओं का ऐलान किया था। साथ ही सीएम ने ओलपंकि खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया था।

Related posts

ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर राजनीति तेज, कांग्रेस प्रवक्ता बोली बीजेपी की गांव में जाने की हिम्मत नहीं

Rani Naqvi

देर रात गैंगवार से दहली राजधानी दिल्ली, ASI समेत 3 की मौत 2 घायल

shipra saxena

लखनऊः साइकिल पर सवार हो सकते हैं माफिया मुख्तार के बड़े भाई, जल्द होगी औपचारिक ऐलान

Shailendra Singh