Breaking News featured राज्य

मुख्य सचिव बदसलूकी मामला: फरार आप विधायक अमानतुल्ला ने किया सरेंडर

Amanatullah Khan 00000 मुख्य सचिव बदसलूकी मामला: फरार आप विधायक अमानतुल्ला ने किया सरेंडर

 नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी करने के बाद फरार चल रहे ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है। विधायक ने दिल्ली के जामिया थाने में सरेंडर किया। वहीं सरेंडर करने से पहले विधायक ने कहा कि हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए बीजेपी साजिश रच रही है और ये सब बीजेपी का ही करवाया हुआ है। विधायक ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है इसलिए मैं क्यों डरूं। इसी के साथ विधायक ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्य सचिव बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं और उन्होंने हमारे मंत्री पर हाथ उठाया था। Amanatullah Khan 00000 मुख्य सचिव बदसलूकी मामला: फरार आप विधायक अमानतुल्ला ने किया सरेंडर

आपको बता दें कि विधायक से पहले मुख्यमंत्री के सलाहकार को भी दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इससे पहले देवली से विधायक और मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी करने वाले मुख्य आरोपीप्रकाश जारवाल को भी हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के आवास पर एक बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य लोगों ने उन पर हमला कर दिया और उनके साथ बदसलुकी की। इन विधायकों में देवली से विधायक प्रकाश जारवाल का नाम भी सामने आया है।

दूसरी तरफ देवली के विधायक जारवाल और अंबेडनगर के विधायक अजय दत्त ने दावा किया कि नौकरशाह ने उन पर जातिसूचक टिप्पणियां कीं थी। उन्होंने उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग में एक शिकायत भी दर्ज कराई है। वहीं दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की मांग की है।

Related posts

ईरान पहुंचते ही पीएम मोदी ने गुरुद्वारे में टेका मत्था

bharatkhabar

Upcoming Web Series And Films In March: जानें मार्च में कौन-कौन सी फिल्मों के साथ बेब सीरीज मचाएंगी धूम

Yashodhara Virodai

शेयर बाजार में सुस्त शुरुआत, सेंसेक्स करीब 97 अंकों की गिरावट, 17,590 पर खुला Nifty

Rahul