featured छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: 42 घंटे बाद भी नहीं निकाला जा सका बोरवेल में गिरा बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Screenshot 2022 06 12 10.17.03 AM Chhattisgarh: 42 घंटे बाद भी नहीं निकाला जा सका बोरवेल में गिरा बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Chhattisgarh: राज्य के जांजगीर में बीते शुक्रवार की दोपहर को खेलते समय 80 फीट बोरवेल में बच्चा गिर गया। इसको बचाने के लिए 42 घंटे से ऑपरेशन जारी है। एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, आर्मी और जिला प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, बच्चे का बोरबेल में गिरना दुखद है। हम सब उसे बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

राहुल को बचाने में अब तक 20 सिलेंडर लग चुकी ऑक्सिजन
बोरवेल में गिरे राहुल को बचाने के लिए अब तक 20 सिलेंडर ऑक्सिजन लग चुकी हैं। राहुल ने इस 42 घंटे के दौरान 7 केला खाया है साथ ही जूस भी पिया है। 80 फीट गहरे बोरवेल में राहुल गिरे राहुल तक पहुंचने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे है।

सीएम बघेल ने किया ट्वीट
सीएम भूपेश बघेल ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि, कल शाम से लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। जानकारी के मुताबिक अभी 5-6 घंटे का वक्त हमें राहुल तक पहुंचने में लग सकता है। बच्चे को केला और जूस पहुंचाया गया है और परिजन से भी आवाज के माध्यम से बात कराई जा रही है, ताकि उसका मनोबल बना रहे। हम सब उसकी कुशलता की प्रार्थना करते हैं।

Related posts

भाजपा नेता सोफी युसुफ ने हिजबुल प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन को चुनाव लड़ने की दी चुनौती

rituraj

गन प्वाइंट पर दिन दहाड़े व्यापारी अगवा,दस लाख फिरौती मांगी, दो अपहरणकर्ता दबोचे..

Rozy Ali

पीएम ने आयुष्मान भारत के तहत स्वास्थ्य बीमा कार्यक्रम के शुरूआती तैयारियों की समीक्षा की

mahesh yadav