शाह की कांग्रेस को चुनौती, हम अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने को तैयार

गुवाहाटी। विपक्ष द्वारा संसद में हंगामा करने को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने असम की राजधानी गुवाहाटी में कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हम लोग सभी मुद्दों पर बहस करने को तैयार हैं,लेकिन विपक्ष ही नहीं चाहता की सदन चले और उसमें कोई बोले। शाह ने कहा कि मैं विपक्ष को चुनौती देता हूं कि हमारे खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर दिखाए। हम विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं क्योंकि हमारे पास संंपूर्ण बहुमत हैं। अमित शाह ने अगले आम चुनावों को लेकर कहा कि हमने पूर्वोत्तर की 25 संसदीय क्षेत्रों में से 21 सीटों पर जीत का लक्ष्य तय किया है।शाह की कांग्रेस को चुनौती, हम अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने को तैयार

बीजेपी के बूथ इकाई प्रमुखों की एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में कार्य करने को लेकर कहा कि साल 2019 के चुनाव के लिए मैं लक्ष्य तय करना चाहता हूं। पूर्वोत्तर की 25 सीटों में से हम 21 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। शाह ने कहा कि मिजोरम को छोड़कर पूर्वोत्तर के सभी राज्यों में एनडीए घटकों का शासन है इसलिए आप सभी को आगे बढ़ने की जरूरत है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी ने असम की आठ सीटें जीती थीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती प्रदान करने के लिए बीजेपी पूर्वोत्तर से अधिक सीटें जीतने की आवश्यकता है ताकि क्षेत्र में विकास के कार्यों को जारी रखा जाए। पार्टी प्रमुख ने असम इकाई से ये भी कहा कि वे नेटवर्क का विस्तार करें और पन्ना प्रमुख या फिर मतदाता सूची के प्रत्येक पन्ने का प्रभारी नियुक्त करे।

सबंध बनाने से पहले खासतौर पर रखें यें ध्यान

Previous article

एक साथ होगी दुर्गाष्टमी और रामनवमी जाने कैसे करना हैं पूजन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.