featured यूपी

खूनी संघर्ष: रायबरेली में 5 लोगों की कार के अंदर जिंदा जलकर मौत

sd खूनी संघर्ष: रायबरेली में 5 लोगों की कार के अंदर जिंदा जलकर मौत

रायबरेली। रायबरेली के ऊंचाहार थाना के इटौराबुजुर्ग में एक दर्दनाक हादसा सामने आाय है। यहा प्रधान पुत्र पर हमला करने आए बदमाशों को गाड़ी में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि इसमें सभी हमलावरों की कार के अंदर जिंदा जलकर मौत हो गई। दरअसल हमलावर प्रधान पुत्र पर हमला करने के मकसद से गांव में आए थे। लेकिन वह अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो सके ऐसे में ग्राणीणों के हाथों से खुद को छुड़ाने के बाद हमलावर अपनी स्कॉर्पियों गाड़ी से भागने लग गए लेकिन ग्रामीणों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई जिससे पूरी गाड़ी में करंट दौड़ गया और गाड़ी में आग लग गई। यहा हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि इसमें सभी हमलावरों को जिंदा जलकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गाड़ी में पांच हमलावर थे जिनकी गाड़ी में जिंदा जलकर मौत हुई है। यह घटना बीती रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

sd खूनी संघर्ष: रायबरेली में 5 लोगों की कार के अंदर जिंदा जलकर मौत

जानकारी के मुताबिक सभी हमलवार ग्राम प्रधान रामश्री के पुत्र राजा यादव पर हमला करने के उद्देश्य से गांव में आए थे। स्कॉर्पियों गाड़ी सवार सभी हमलावर प्रतापगढ़ के सग्रामपुर के रहने वाले हैं। जैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में पुलिस ने लिया। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। लेकिन अभी तक किसी भी मृतक की अधिकारिक तौर पर शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि ग्राम प्रधान के बेटे पर हमला करने आए सभी आरोपी घटना की शिकार हुए हैं। पुलिस का कहना है कि ग्राम प्रधान रामश्री के घर पर सोमवार की रात को दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो रही थी। यह कहासुनी थोड़ी देर बात खूनी जंग में तब्दील हो गई और दोनों पक्षों की तरफ से गोलियां चलने लग गई।

पुलिस का कहना है कि अचानक से ही दोनों पक्षों के बीच में फायरिंग शुरू होने लग गई। ऐसे में ग्राम प्रधान का आरोप है की पहले गोली दूसरे पक्ष के लोगों ने चलानी शुरू की थी जिसका विरोध करने पर भी वह नहीं माने ऐसे में ग्रामीणों के डर के कारण सभी आरोपी फरार होने लगे लेकिन ग्रामीणों ने उनक पीछा किया और उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और बिजली के पोल से टकरा कर पलट गई। गाड़ी के पलटते के साथ ही उसमें आग लग गई और देखते ही देखते सभी हमवारों की गाड़ी के अंदर जिंदा जलकर मौत हो गई।

Related posts

सीएम ने अल्मोड़ा पहुंचकर अधिकारियों के साथ की बैठक, कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश

Aman Sharma

Asian Games 2018: अपूर्वी-रवि की जोड़ी ने किया कमाल, मिक्स्ड टीम फाइनल के लिए किया क्वालिफाई

mahesh yadav

50 साल की खोज के बाद मिला सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्लैक होल, सूर्य से 3 अरब गुना बड़ा

Rahul