featured क्राइम अलर्ट देश पंजाब

Indian Pakistan Border: अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार कर भारत में घुसा पाकिस्तानी, पंजाब के गांव में BSF ने धर दबोचा

BSF troopers shoot dead Muslim woman in Tripura after unsuccessful rape attempt Indian Pakistan Border: अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार कर भारत में घुसा पाकिस्तानी, पंजाब के गांव में BSF ने धर दबोचा

Indian Pakistan Border: सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब के गुरदासपुर जिले के गांव ठाकुरपुर के पास से पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा है। ये पाकिस्तानी नागरिक सीमा पार करके भारत में घुस आया था।

ये भी पढ़ें :-

Sonia Gandhi Letter: सोनिया गांधी का रायबरेली के लिए भावुक पत्र, जनता से की ये अपील

बीएसएफ पंजाब ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जानकारी देते हुए कहा कि 16 फरवरी 2024 को, आगे तैनात बीएसएफ जवानों ने सीमा बाड़ के पास एक पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ लिया, जब वह अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर गुरदासपुर जिले के ग्राम ठाकुरपुर के पास भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर गया था।

बीएसएफ ने आगे बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि पकड़ा गया पाकिस्तानी नागरिक अनजाने में भारतीय क्षेत्र में घुस आया था और उसके पास से कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। बीएसएफ ने पकड़े गए व्यक्ति को आगे की जांच के लिए पंजाब पुलिस को सौंप दिया और मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। सतर्क बीएसएफ जवानों ने एक बार फिर भारतीय क्षेत्र में घुसपैठिए की आशंका पर अपने पेशेवर कौशल और तीव्र निष्पादन का प्रदर्शन किया।

Related posts

उत्तराखंड: एक ऐसा अस्पताल जो मरीजों को फोन से लेकर घर तक दे रहा फ्री इलाज

Shailendra Singh

रेलवे कर्मचारियों के लिए प्रशासन की अनोखी सौगात, इस तरह ले सकेंगे ऑनलाइन शॉपिंग का मजा

sushil kumar

ड्यूटी पर जा रहे पुलिसकर्मी की दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में हत्या

shipra saxena