Screenshot 1087 #BoycottKareenaKhan ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड, ये है वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने के बाद एक बार फिर काम करने के लिए तैयार हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि हिंदू महाकाव्य रामायण के लिये उन्हें सीता का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया है।

दरअसल, खबरें थीं कि उन्होंने फिल्म के मेकर्स से 12 करोड़ रुपये की भारी फीस की मांग की है। वह आमतौर पर एक फिल्म के लिए 6 करोड़ से 8 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। लेकिन शायद लोगों को उनकी से डिमांड कुछ पसंद नहीं आई इसलिये उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

इंटरनेट यूजर्स ने आरोप लगाया कि करीना अलौकी देसाई की आने वाली फिल्म में किरदार निभाने के लिए मोटी रकम की मांग कर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रही हैं। जिसके बाद #BoycottKareenaKhan ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

कई ने कहा कि करीना इस कैरेक्टर को प्ले करने के लिये फिट नहीं है। कुछ तो करीना को कास्ट करने की प्लानिंग के लिए फिल्म के डायरेक्टर का बायकॉट करने की हद तक भी चले गए। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने स्टार के पति और अभिनेता सैफ अली खान को भी घसीटा और आरोप लगाया कि जैसे उन्होंने पहले अपनी वेब सीरीज तांडव के साथ हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी, अब करीना उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं।

लेखक ने दिया जवाब

इस बीच पौराणिक नाटक के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने स्पष्ट किया कि इस भूमिका के लिए करीना का नाम अभी तय नहीं किया गया है, लेकिन इस बयान के बावजूद भी ट्रोलर्स का गुस्सा शांत होता नहीं दिखा। इससे पहले खबरें थीं कि मेकर्स दीपिका पादुकोण को भी इस किरदार के लिये कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं।

फिल्म में राम की भूमिका में महेश बाबू निभाएंगे और ऋतिक रोशन रावण का किरदार निभाएंगे। बड़े बजट की इस फिल्म का सह-निर्माण मधु, अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा करेंगे। इसे 3डी में शूट किया जाएगा। हिंदी के अलावा यह फिल्म तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज होगी।

‘इंदिरा हृदयेश’ के आकास्मिक निधन पर सीएम योगी और अखिलेश यादव ने जताया दुख

Previous article

हल्द्वानी: युवक की गला दबाकर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.