'इंदिरा हृदयेश' के आकास्मिक निधन सीएम योगी और अखिलेश यादव ने जताया दुख

देहरादून: कांग्रेस की उत्तराकंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश आकास्मिक निधन से पूरे देश की राजनीति में शोक की लहर दौड़ गई है। इंदिरा हृदयेश दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की तरह से होने वाली बैठक में शामिल होने गई थी इसी दौरान दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई। इंदिरा हृदयेश के निधन से कई राजनितिक दल और बड़ी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया।

यूपी के सीएम योगी ने जताया दुख

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का निधन पर यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुःख, यूपी सीएम ने दुख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने भी व्यक्त की संवेदना

इंदिरा हृदयेश की मुत्यृ की खबर पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की, अखिलेश यादव ने ट्विट करते हुआ कहा, इस खबर से मैं अत्यंत दुखी हूं। यह पूरे प्रदेश की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है।

कल ही प्रदर्शन में लिया था हिस्सा

बता दें शनिवार को इंदिरा हृदयेश ने कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन के तहत हल्द्वानी में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। वहीं उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी के रणनीतिक अभियान का वो प्रमुख हिस्सा थीं। इसी के मद्देनजर वो दिल्ली में होने वाली बैठक में भाग लेने के लिए कल यहां आई थीं।

संयुक्त राष्ट्र तक यूपी का बोल रहा डंका, यूएनडीपी में बेहतर काम की तारीफ

Previous article

#BoycottKareenaKhan ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड, ये है वजह

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured