featured मनोरंजन

Singer KK Passed Away: मशहूर गायक केके का कोलकाता में लाइव शो के दौरान निधन, संगीत जगत में शोक की लहर

43562295 10155835257606220 5714737871781363712 n cropped 1544188041 Singer KK Passed Away: मशहूर गायक केके का कोलकाता में लाइव शो के दौरान निधन, संगीत जगत में शोक की लहर

Singer KK Passed Away: मशहूर गायक केके का निधन हो गया है। सिंगर ने 53 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। कोलकाता में लाइव शो कर रहे थे। इस दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ी और स्टेज पर गिर पड़े। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत सीएमआरआई अस्पताल लाया गया। अस्पताल ले जाने के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें :-

Aaj Ka Rashifal: 01 जून को इन राशियों के बनेंगे बिगड़े काम, जानें आज का राशिफल

वहीं, केके की मौत की वजह हार्ट अटैक को बताया जा रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही वजह पता चल पाएगी। केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित अभिनेताओं ने भी शोक व्यक्त किया है।

पीएम मोदी ने किया शोक व्यक्त
वहीं, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त करते ट्वीट किया, ”मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की असमय मृत्यु की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके गीतों में व्यापक भाव प्रदर्शित होते हैं. हम उन्हें सदैव उनके गीतों के माध्यम से याद करेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति।”

वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार ने भी सिंगर के निधन पर दुख जाहिर किया है। अक्षय ने ट्वीट करके कहा कि केके के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं। क्या नुकसान! Om शांति

केके का 23 अगस्त 1970 को हुआ था जन्म
गायक केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है। इंडस्ट्री के मशहूर गायकों में से एक केके ने अपनी आवाज में कई गाने गाए। 23 अगस्त 1970 को जन्म हुआ था। केके ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी है।

Related posts

75 जिलाधिकारियों के साथ सीएम योगी ने की समीक्षा बैठक, कई जिलाधिकारियों को लगाई फटकार

Ankit Tripathi

कोलकाता में 25 मार्च को ‘ममता की हुंकार’, विपक्ष के कई नेता हो सकते हैं शामिल

Yashodhara Virodai

योगी सरकार को DBT पर भरोसा, बिचौलियों का खेल खत्‍म कर सीधे लाभार्थियों को भेजा पैसा

Shailendra Singh