इरफान खान हैं इस बिमारी से पीड़ित-ट्टीट कर बताया

इरफान खान हैं इस बिमारी से पीड़ित-ट्टीट कर बताया

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की बिमारी उनके लिए चिंता का विषय बन सकती हैं। आपको बता दे कि एक्टर इरफान खान ने कुछ समय पहले ही अपनी गंभीर बिमारी की जानकारी थी और साथ ही उसके इलाज के लिए विदेश जाने का भी ऐलान किया था। एक्टर इरफान खान  ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने वैरिफाइड अकाउंट से ट्वीट करके अपनी बीमारी के बारे में बताया है। इरफान ने यह भी लिखा कि वह अपना इलाज करवाने के लिए विदेश जा रहे हैं। इरफान खान की इस गंभीर बीमारी का खुलासा उनकी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ की रिलीज डेट और ट्रेलर आने के बाद हुआ है।

इरफान अपने पोस्ट में बताते हैं कि उन्हें NeuruEndocrine Tumour हुआ है। इरफान की बीमारी के बारे में खुलासा होने के बाद से उनके फैन्स उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी बीमारी ठीक हो जाए इसके लिए ट्वीट कर रहे हैं। एक्टर इरफान खान की इस बिमारी से उनके फैंस काफी दुखी हैं और उनके सही होनें की लगाातार कामना कर रहे हैं। हालाकि डॉ. का कहना हैं उनके ठीक होनें की संभावना थोड़ी कम हैं।

आपको बता दे कि इरफान खान की ओर से ट्वीट किया गया था जिसमें उन्होनें अपने ट्वीट की शुरुआत मार्ग्रेट मिचेल की एक लाइन से की। ट्टीट करते हुए उन्होंने लिखा- जिंदगी पर इस बात का कभी आरोप नहीं लगाया जा सकता है कि इसने हमें वह नहीं दिया जिसकी हम इससे इससे उम्मीद की थी। इरफान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा- अप्रत्याशित चीजें हमें आगे बढ़ना सिखाती हैं, जिंदगी के पिछले कुछ दिन इसी बारे में रहे हैं। जब मुझे पता चला कि मुझे न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर है, जिसे कुबूल करना अब तक मेरे लिए एक मुश्किल काम रहा है। लेकिन मेरे भीतर उम्मीद की किरण जगाई है मेरे आस पास मौजूद लोगों के प्यार ने और उस प्यार ने जिसे मैंने खुद के भीतर पाया है तभी से इरफान खान का ट्टीट लगातार वायरल हो रहा हैं। और लोग उनके सही होनें की कामना कर रहे हैं।