featured मनोरंजन

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका जल्‍द ही होगी रिलीज, फिल्‍म रिलीज से पहले आई बुरी खबर

kangna ranot कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका जल्‍द ही होगी रिलीज, फिल्‍म रिलीज से पहले आई बुरी खबर

नई दिल्‍ली। कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। फिल्‍म रिलीज से पहले एक बुरी खबर आ गई है। खबर यह है कि मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन को पैरालिसिस का अटैक पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस समय उनकी हालत काफी गंभीर है और वह वेंटिलेटर पर हैं। इस बात की जानकारी उन्‍होंने खुद ट्विटर के माध्‍यम से फैंस को बताई है। उन्‍होंने लिखा- प्रिय दोस्तों, यह निश्चित रूप से अस्पताल में रहने का सबसे अच्छा समय नहीं है। आशा करता हूं की जल्द ही अच्छा हो जाउंगा और साथ में की गई हाडवर्क की सफलता का आनंद लें पाउंगा। सभी को मेरी शुभकामनाएं। किसी को नहीं पता था कि कमल जैन की तबियत इतनी बिगड़ जाएगी।

kangna ranot कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका जल्‍द ही होगी रिलीज, फिल्‍म रिलीज से पहले आई बुरी खबर

 

बता दें कि किसी को नहीं पता था कि कमल जैन की तबियत इतनी बिगड़ जाएगी। बता दें कि यह फिल्‍म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। कंगना रनौत की यह फिल्म मणिकर्णिका भी विवादों में आ गई है। पद्मावत की तरह ही करणी सेना मणिकर्णिका का विरोध करने की धमकी दे रही है। हालांकि, जहां पद्मावत की रिलीज से पहले दीपिका ने चुप्पी साधी थी। वहीं, कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकियों का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

वहीं कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकी का जवाब देते हुए कहा- मैं किसी से भी डरती नहीं हूं। मैं बिना लड़े हिम्मत नहीं हारूंगी। कंगना ने कहा- चार इतिहासकारों ने फिल्म देखी है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट भी दिया है। हमने ये सब बातें करणी सेना को बता दी है। इसके बावजूद वह लगातार हमें हैरेस कर रहे हैं। कंगना ने कहा- अगर करणी सेना ने ऐसा करना बंद नहीं किया तो मैं बता दूं कि मैं भी राजपूत हूं। एक-एक को नष्ट कर दूंगी।

Related posts

सपा के महाभारत में ‘भीष्म’ की एंट्री, शुक्रवार को नेताजी लेंगे ‘क्लास’

Rahul srivastava

कोयला घोटाला: कोड़ा की सजा पर हाईकोर्ट की रोक

Rani Naqvi

अखंड भारत के निर्माता सरदार वल्लभ भाई पटेल को श्रद्धांजलि

Breaking News