गौरव चोपड़ा ने कि दिल्ली में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी, ये दें चुके हैं अपनी शादी की सरप्राइज

मुंबई। कुछ वक्त पहले टीवी स्टार भारती सिंह ने इस शान से अपनी शादी कि की सभी को पता चल गया कि भारती की शादी है। शादी की छोटी-छोटी सेरेमनी से लेकर बॉलीवुड में शादी ख़बर से सरप्राइज़ देने का रिवाज़ तो पहले से ही है, अब छोटा पर्दा भी इस परंपरा को फॉलो करता दिख रहा है। टीवी स्टार गौरव चोपड़ा भी अब उन सेलेब्रिटीज़ में शामिल हो गये हैं, जिन्होंने अपनी शादी की ख़बर आख़िरी वक़्त तक छिपाकर रखी।

बता दें कि गौरव चोपड़ा ने दिल्ली में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है। गौरव की शादी में सिर्फ़ क़रीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। टीवी इंडस्ट्री से भी चंद लोगों को बुलाया गया था, जिनमें निशा और करन मेहरा शामिल हैं। गौरव की शरीके-हयात का नाम हितिशा है। हितिशा ग्लैमर इंडस्ट्री से नहीं हैं। माना जा रहा है कि गौरव और हितीशा लंबे समय से एक दूसरे के साथ थे। गौरव का नाम कई एक्ट्रेसेज़ से जुड़ता रहा है, जिनमें टीवी की नागिन मौनी रॉय भी शामिल हैं।

वहीं कुछ ऐसा ही वेडिंग सरप्राइज़ वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने पिछले साल दिया। नवंबर के महीने में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सादे समारोह में वत्सल और इशिता ने शादी कर ली थी। वत्सल और इशिता की शादी की ख़बर ने इंडस्ट्री वालों को चौंका दिया था, क्योंकि दोनों के अफ़ेयर की किसी को कानों-कान ख़बर नहीं थी। इशिता फिरंगी में फ़ीमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं, जो एक दिसंबर को रिलीज़ हुई। वत्सल और इशिता ने एक टीवी शो में साथ काम किया था। ख़बर है कि तभी से दोनों रिलेशनशिप में आये थे।

साथ ही अगर बॉलीवुड में होने वाली गुपचुप शादियों की बात करें तो ऐसी ही शादी है जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की। 2014 में इनकी शादी का पता न्यू ईयर विश से चला, जिसमें जॉन ने प्रिया और अपना नाम लिखा था। इससे पहले तक प्रिया के साथ उनकी रिलेशनशिप की ख़बर तो थी, मगर शादी का पता किसी को नहीं चला। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी भी एक सीक्रेट अफ़ेयर रही। आदि के साथ रानी ने इटली में शादी की थी, जिसका पता आदित्य चोपड़ा नाम के सोशल मीडिया एकाउंट से चला, जब उन्होंने फ़ेसबुक पर अपना स्टेटस बदलकर मैरीड लिखा। इसके कुछ देर बाद ही रानी का स्टेटमेंट आया था।

वहीं संजय दत्त की शादी का क़िस्सा भी कुछ इसी तरह का है। मान्यता के साथ संजय की तीसरी शादी गोवा में हुई थी और ये उनके फ़ैंस के लिए सरप्राइज़िंग रहा। हाल ही में संजय-मान्यता ने अपनी दसवीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है। कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन के साथ फरवरी 2015 में सेशेल्स में शादी की। कुणाल और नैना की शादी का भी किसी को अंदाज़ा नहीं था। कुणाल ने अपने अफ़ेयर को भी अंडररैप रखा था। इसलिए शादी की ख़बर ने चौंका दिया था।