January 29, 2022 7:43 pm
featured मनोरंजन

जानिए: क्यों पति रणवीर की स्पीच सुकर भावुक हुई दीपिका, ऐसा क्या बोले रणवीर

dipi जानिए: क्यों पति रणवीर की स्पीच सुकर भावुक हुई दीपिका, ऐसा क्या बोले रणवीर

मुंबई। मुंबई में रविवार को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए। दोनों का लुक चर्चा में रहा। रणवीर सिंह को पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। पति रणवीर की इस उपलब्धि ने दीपिका को भावुक कर दिया था। रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दीपिका के आंखों में आंसू हैं। कैप्शन में लिखा है- proud wifey

dipi जानिए: क्यों पति रणवीर की स्पीच सुकर भावुक हुई दीपिका, ऐसा क्या बोले रणवीर

बता दें कि स्टेज पर अवॉर्ड लेने वक्त रणवीर ने खास स्पीच दी। उन्होंने कहा, ”फिल्म में तो मुझे रानी नहीं मिली। लेकिन असल जिंदगी में मुझे मेरी रानी मिल चुकी है। रणवीर ने दीपिका को कहा- बेबी, आई लव यू. पिछले 6 साल में मैंने कुछ भी हासिल किया है। क्योंकि आपने मुझे ग्राउंडेड रखा, सेंटर्ड रखा। इन सभी के लिए शुक्रिया। पति की स्पेशल स्पीच को सुनने के बाद दीपिका इमोशनल हो गईं। रणवीर ने दीपिका के अलावा अपने माता-पिता और बहन को थैंक्यू कहा। एक्टर ने बेस्ट एक्टर का ये अवॉर्ड अपनी दादी को समर्पित किया। बता दें, कुछ समय पहले रणवीर की दादी का निधन हुआ है।

वहीं रणवीर ब्लैक प्रिंटेड सूट में हैंडसम लग रहे थे। दीपिका ने अनामिका खन्ना की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी। जिसे उन्होंने पर्ल ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया। दीपिका के लुक को उनका हेयरडो कॉम्पलिटमेंट कर रहा था। हाई बन और स्मोकी आईमेकअप ने उनके लुक को और भी स्टाइलिश बनाया। कपल ने एक-दूजे का हाथ थामे अवॉर्ड नाइट में शिरकत की। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी। शादी के बाद रणवीर-दीपिका का ये पहला अवॉर्ड समारोह था।

वहीं रणवीर की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी मूवी में सारा अली खान लीड एक्ट्रेस हैं। रिलीज से पहले ही सिंबा को दीपिका ने ब्लॉकबस्टर बता दिया है। शादी के बाद ये रणवीर का पहला प्रोजेक्ट है। वहीं दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म की शूटिंग नए साल से शुरू करेंगी। मूवी में वे एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाएंगी। इस प्रोजेक्ट के लिए दीपिका काफी एक्साइटेड हैं।

Related posts

रक्षा सचिव अजय कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, राजनाथ सिंह ने दफ्तर आना किया बंद

Rani Naqvi

पाकिस्तान कश्मीर मुद्दा उठाता रहेगा: ममनून हुसैन

bharatkhabar

पुतिन ने सम्मेलन को किया संबोधित, कहा- ब्रिक्स राष्ट्रों के बीच ऊर्जा अनुसंधान सहयोग मंच के लिए चल रहा ‘गहन संपर्क’

Hemant Jaiman