January 24, 2022 4:50 pm
featured मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपने बंगले में क्वारंटाइन, कोरोना टेस्ट कराने से किया इंकार

amitab rekha1 बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपने बंगले में क्वारंटाइन, कोरोना टेस्ट कराने से किया इंकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपने बंगले में क्वारंटाइन में हैं। दरअसल, रेखा के सिक्यॉरिटी गार्ड के बाद 2 हाउसहेल्प कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपने बंगले में क्वारंटाइन में हैं। दरअसल, रेखा के सिक्यॉरिटी गार्ड के बाद 2 हाउसहेल्प कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन लोगों के पॉजिटिव आने के बाद रेखा के बंगले को सील कर दिया गया है। बीएमसी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए इन सभी को कोविड सेंटर भेज दिया है। इसके बाद जब टीम रेखा के घर पहुंची तो उन्होंने टेस्ट कराने से मना कर दिया। खबरों के मुताबिक रेखा ने उन्हें घर में अंदर ही नहीं आने दिया।

वहीं बीएमसी की टीम ने जब रेखा का कोरोना टेस्ट करने के लिए पूछा तो एक्ट्रेस की मैनेजर फरजाना ने उन्हें अपना नंबर देकर बाद में बात करने के लिए कह दिया। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा ने बीएमसी की टीम को अपने घर में सैनिटाइजर छिड़कने की भी इजाजत नहीं दी। इसके बाद टीम ने रेखा के घर के बाहर ही छिड़काव करके अपना काम पूरा करने की कोशिश की है।

https://www.bharatkhabar.com/delhi-high-court-has-closed-89-app-for-the-army/

आपको बता दें कि कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी समेत एक्टर्स के गार्ड, हाउसहेल्प, ड्राइवर तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, एहतियात बरतते हुए सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया था। कई इसमें से होम क्वारंटाइन हो गए थे।

Related posts

लखनऊ से अच्‍छी खबर, केजीएमयू में कोरोना जांच का आंकड़ा 20 लाख के पार

Shailendra Singh

तमिलनाडु पुलिस ने हिंदू संगठनों के नेताओं की हत्या की साजिश के आरोप में पांच आतंकी गिरफ्तार

rituraj

पुंछ सेक्टर में पाक फायरिंग से एक मौत..

Rozy Ali