फिल्म रेस-3 को बकवास कहने वालों को, बॉबी देओल का करारा जबाव

नई दिल्ली।  सलमान खान की फिल्म रेस-3 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही हैं। इस समय फिल्म का अब तक का कलेक्शन 3′ 132.76 करोड़ हो चुका है लेकिन इसके बाद भी फिल्म रेस-3 का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। लोगों ने इस फिल्म को सबसे बकवास फिल्म करार दिया है।

ये भी पढ़े:सलमान की फिल्म रेस-3 ने तोड़ी लोगों की उम्मीदें,लोगों ने कहा हर चमकती चीज सोना नहीं होती

फिल्म रेस-3 के आलोचकों को चुप कराने के लिए बॉबी देओल की ओर से यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आपको बता दें कि बॉबी ने हाल ही में ‘फेमिना मिस इंडिया ग्रैंड’ फिनाले के दौरान यूजर के सवालों का करारा जबाव देते हुए कहा कि ‘मुझे बहुत खुशी हुई कि लोग टीम के काम को पसंद कर रहे हैं। आलोचना हम लोगों को प्रभावित करती है लेकिन तब जब फिल्म खराब हो।’

बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा नहीं होता

इसके साथ ही बॉबी ने कहा – ‘अगर ‘रेस 3′ फिल्म इतनी खराब होती तो उसका कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा नहीं होता।’ बता दें कि ‘रेस 3’ को क्रिटिक्स और फैन दोनों ने ही जमकर लताड़ा है। ‘रेस 3’ को रेमो डिसूजा की ओर से  निर्देशित किया है। सलमान खान और रमेश तौरानी ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। सलमान खान के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे सितारे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर रेस-3 की जमकर खिल्लियां उड़ाई जा रही हैं। यूजर की माने तो इस फिल्म को सबसे बकवास फिल्म बताई गई है।