Breaking News featured देश राज्य

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल,चुनाव कांग्रेस-बीजेपी के बीच नहीं राम-अल्लाह के बीच

allah vs ram बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल,चुनाव कांग्रेस-बीजेपी के बीच नहीं राम-अल्लाह के बीच

बेंगलूरू। कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को अब ज्यादा समय बाकी नहीं है। चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में गहमागहमी का माहौल बन चुका है। दोनों ही राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है। इसी कड़ी में कर्नाटक में बीजेपी के विधायक ने विवादित बयान देकर चुनाव को धर्म के आधार पर बांट दिया है। विधायक ने विवादित बयान देते हुए कहा कि कर्नाटक के चुनाव का मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच नहीं बल्कि राम और अल्लाह के बीच है। सांप्रदायिक रूप से संवेधनशील कर्नाटक की विधानसभा सीट करकाला से विधायक सुनील कुमार ने ये विवादित बयान दिया है।allah vs ram बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल,चुनाव कांग्रेस-बीजेपी के बीच नहीं राम-अल्लाह के बीच

सुनील ने दक्षिण कन्नड जिले के बंटवाल में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच नहीं बल्कि अल्लाह और राम के बीच में है। उन्होंने कहा कि यहां के मौजूदा विधायक रामनाथ राय हमेशा कहते रहे हैं कि उन्होंने मुस्लिम समुदाय के समर्थन से सत्ता हासिल की है। तो मैं आपसे पूछता हूं कि बंटवाल के लोग किसे चाहते हैं, ये लड़ाई बीजेपी के राजेश नायक और रामनाथ राय के बीच में नहीं बल्कि अल्लाह और राम के बीच में है। उन्के इस भाषण के बाद लोगों ने खूब तालियां बजाई है। उन्होंने कहा कि लोगों को एक फैसला लेना पड़ेगा, क्या हम लोग बार-बार अल्लाह को वोट देंगे या फिर उन्हें जो भगवान राम से प्यार करते हैं।

विधायक ने इस मुद्दे को अस्मिता से जुड़ा बताते हुए कहा कि हम वैसे शख्स को नहीं चुन सकते जो कहता है कि उसे हिन्दू वोटों की परवाह नहीं है। सुनील ने कहा कि ये ऐसा मुद्दा नहीं है जिसके बारे में सिर्फ बंटवाल में चर्चा होनी चाहिए, बल्कि ये पूरे मंगलौर का अहम मुद्दा है। वहीं सुनील के इस बयान को लेकर कांग्रेस नेता रामनाथ राय ने कहा कि वे इस मुद्दे पर चुनाव आयोग से बीजेपी की शिकायत करेंगे क्योंकि बीजेपी चुनाव में धर्म का इस्तेमाल कर रही है। बता दें कि 224 सदस्यों की क्षमता वाली कर्नाटक विधानसभा में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। वहीं कर्नाटक की धार्मिक जनगणना की बात करें तो वहां 85 फीसदी हिंदू हैं और मुस्लिमों की आबादी करीब 12 फीसदी है।

Related posts

ट्यूबेल बोरिंग करने वाले मिस्त्री का कर दिया कत्ल, गन्ने के खेत में मिली लाश

Trinath Mishra

BMC चुनाव : किसी को नहीं मिला बहुमत, भाजपा का शानदार प्रदर्शन

shipra saxena

बिहारः राज्यपाल ने की नीतीश की तारीफ कहा हमें फख्र है मुख्यमंत्री नीतीश पर

mahesh yadav