एक और भाजपा नेता ने उठाई पंचायत चुनाव रोकने की मांग

लखनऊ: पंचायत चुनाव की प्रक्रिया कोरोना महामारी के बीच जारी है। ऐसे में कुछ नेता निकल कर सामने आए, जिन्होंने पंचायत चुनाव स्थगित करने की मांग उठाई। इनमें भाजपा के भी दो चेहरे सामने आ चुके हैं।

बांदा विधायक ने रखी मांग

उत्तर प्रदेश के बांदा सदर से भाजपा विधायक प्रकाश द्विवेदी ने चुनाव रोकने की मांग की है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव तत्काल प्रभाव से रोके जाने चाहिए क्योंकि स्थिति हर दिन बिगड़ती जा रही है। कोरोना संक्रमण से गांव के लोग भी भारी संख्या में प्रभावित हो रहे हैं। ऐसे में बिगड़ते हालात को रोकने के लिए चुनावी प्रक्रिया स्थगित की जानी चाहिए। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र भेज दिया।

भाजपा सांसद ने भी रखी यही मांग

पिछले दिनों राजधानी लखनऊ से सटी मोहनलालगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने आवाज उठाई थी। मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर ने ट्वीट करके बढ़ते संक्रमण पर चिंता जताई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव तुरंत टाल दिए जाने चाहिए। अकेले लखनऊ में ही हर दिन 5000 हजार से अधिक नये मामले सामने आ रहे हैं।

सोमवार हुई दूसरे चरण की वोटिंग

इन सबके बीच सोमवार को लखनऊ सहित उत्तर प्रदेश के 20 जिलों में दूसरे चरण का मतदान हुआ। खबरों के अनुसार दोपहर 1:00 बजे तक 37% वोट डाले जा चुके थे। लखनऊ में 38%, मुजफ्फरनगर में 40, बागपत में 41, गौतमबुध नगर में 48, आजमगढ़ में 39 और वाराणसी में 35 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने वोट का इस्तेमाल कर लिया था। पंचायत चुनाव के दो चरण अभी और बाकी हैं, जिनमें 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है।

IPL: सुपरकिंग्स से भिड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स, विजयी रथ को रखना चाहेंगे बरकरार

Previous article

जनरल बिपिन रावत ने सीएम तीरथ से की मुलाकात, CM ने किया स्वागत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured