featured खेल

IPL: सुपरकिंग्स से भिड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स, विजयी रथ को रखना चाहेंगे बरकरार

ipl IPL: सुपरकिंग्स से भिड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स, विजयी रथ को रखना चाहेंगे बरकरार
IPL 2021 का हर मुकाबला बेहद ही रोमांचक हो रहा है। कल सुपर संडे में हुए दोनों मैच बेहद ही टक्कर के रहे। वहीं आज सीजन का 12वां मैच शाम 7:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है।

जहां दोनों टीमों की कहानी एक जैसी है। दोनों ने अपने पहले मैच में मिली हार के बाद दूसरे मैच में जीत हासिल की है। ऐसे में आज देखना दिलचस्प होगा कि विनिंग ट्रैक पर किसकी गाड़ी आगे बढ़ती है।
धोनी के सामने होंगे युवा कप्तान सैमसन
चेन्नै सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास जहां सालों की कप्तानी का अनुभव है। तो राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने अभी कप्तानी की शुरुआत की है। ऐसे में देखना रोचक होगा कि सबसे अनुभवी कप्तान के सामने संजू सैमसन क्या रणनीति बनाते हैं।
चाहर और सैमसन की टक्कर होगी रोचक

संजू सैमसन जहां दो मैचों में 123 रन बनाकर बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं, तो वहीं पिछले मुकाबले में चेन्नै की जीत में अहम योगदान देने वाले दीपक चाहर भी जबरदस्त फॉर्म में हैं।

बता दें चाहर ने पिछले मुकाबले में चार विकेट लेकर पंजाब की बैटिंग को धवस्त कर दिया था। ऐसे में सैमसन के सामने चाहर की बॉलिंग देखना दिलचस्प होगा।

क्या कहते हैं CSK-RR के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो चेन्नै सुपरकिंग्स का पलड़ा भारी रहा है। दरअसल दोनों टीमों के बीच अबतक 23 मुकाबले हुए हैं।

जिनमें से चेन्नै सुपरकिंग्स को 14 मैच और RR को 9 मैचों में ही सफलता हाथ लगी है। वहीं पिछले 5 मैचों में भी चेन्नै सुपरकिंग्स का पलड़ा भारी रहा है, जिसमें CSK ने तीन मैचों में जीत हासिल की है।

Related posts

PNB घोटाला: 13हजार करोड़ का घोटाला करने के बाद अब नीरव मोदी ब्रिटेन में, मांग रहा है ‘शरण’

mohini kushwaha

तृणमूल कांग्रेस को फिर लगा झटका, दुर्गा पूजा के बाद पार्टी छोड़ेंगे मुकुल रॉय

Pradeep sharma

देशवासियों से पीएम मोदी की अपील, 9 अगस्त को संकल्प दिवस के रूप में मनाएं

Rani Naqvi