Breaking News featured देश

फिल्म पद्मावती को लेकर बीजेपी नेता ने दी ममता बनर्जी को धमकी

suraj mamta फिल्म पद्मावती को लेकर बीजेपी नेता ने दी ममता बनर्जी को धमकी

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की आग शांत होने का नाम नहीं ले रही है। राजस्थान के साथ पूरे देश में फिल्म के प्रदर्शन को रोकने के लिए लोग सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं। जगह-जगह फिल्म के पोस्टरों में आग लगाई जा रही है। इसके साथ ही फिल्म के किरदारों के पोस्टरों को आग के हवाले किया जा रहा है। इस फिल्म के विरोध और पक्ष में कई राजनीतिक दलों के लोग भी शामिल हो गए हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने फिल्म का समर्थन किया तो हरियाणा के बीजेपी संयोजन सूरज पाल अमू ने इशारों-इशारों में ममता बनर्जी को शूपर्णखा बताते हुए उनका नाक काटने की धमकी दे डाली है।

suraj mamta फिल्म पद्मावती को लेकर बीजेपी नेता ने दी ममता बनर्जी को धमकी

ये धमकी उसी बीजेपी नेता ने दी है जिसमें फिल्म में पद्मावती का अभियन करने वाली दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम देने का प्रस्ताव रखा है। बयान के बाद पुलिस ने उन पर केस दर्ज किया था। इशके बाद अमू ने कहा कि पुलिस उन्हे गिरफ्तार करके देखे। वो अपने बयान पर अडिग हैं। इसके अलावा उन्होने कहा था कि वो अपने बयान पर कायम रहेंगे चाहे पार्टी में रहे या ना रहे वैसे उनका कहना था कि ये बयान बतौर राजपूत किया है ना कि पार्टी के कार्यकर्ता की हैसियत से।

बताते चलें कि फिल्म आने वाले 1 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म का व्यापक विरोध देखते हुए सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेटन नहीं मिलने के चलते रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। फिलहाल फिल्म के प्रदर्शन को लेकर काफी हंगामा हो रहा है। राजपूत समुदाय का मानना है कि फिल्म में इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड की गई है। विवाद के कारण देश के कई राज्यों में फिल्म के प्रदर्शन पर बैन लगा दिया गया है।

 

Related posts

प्रियंका निक के बीच आई एक्स गर्लफ्रेंड कहा, ‘कोई भी अपने प्यार को किसी भी वक्त पा सकता है

mohini kushwaha

मायावती के बयान पर रामविलास पासवान का पलटवार कहा, नोटबंदी के समय जमा किए 104 करोड़ रुपए

Ankit Tripathi

जाने  केंद्र सरकार की रणनीतिके हिसाब से कौन-कौन से शहर हैं रेड जोन में, अपने शहर का भी करें पता

Rani Naqvi