featured क्राइम अलर्ट बिहार

अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हुआ हमला, SP समेत कई पुलिसवाले हुए घायल, माहौल हुआ तनावपूर्ण

456 अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हुआ हमला, SP समेत कई पुलिसवाले हुए घायल, माहौल हुआ तनावपूर्ण

पटना में अतिक्रमण हटाने पुलिस पर हमला हुआ है। इसमें कई पुलिस वाले बुरी तरह जख्मी हुए हैं। सिटी के एसपी भी इस हमले में घायल हुए हैं।

यह भी पढ़े

महाराष्ट्रा : विधानसभा स्पीकर बने भाजपा के नार्वेकर, स्पोर्ट में पड़े 64 वोट

आपको बता दें कि पुलिस राजीव नगर में अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। इसके लिए 17 जेसीबी को लगाया गया है। 2000 से अधिक पुलिस बल की तैनाती की गई है। स्थानीय लोगों के विरोध के बाद भी पुलिस की कार्रवाई नहीं रुक रही है। पुलिस मकानों को ध्वस्त कर रही है। लोग अपने घरों की छत से दूसरे घरों को टूटते हुए देखे रहे हैं। मौके पर पटना डीएम भी पहुंच चुके हैं।

456 अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हुआ हमला, SP समेत कई पुलिसवाले हुए घायल, माहौल हुआ तनावपूर्ण

राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर में 70 घरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसे लेकर स्थानीय लोगों में खासा रोष है। पुलिस को कहना है जब हम अतिक्रमण हटाने आएं तो स्थानीय लोगों ने हम पर हमला कर दिया गया। लोगों के अपने घरों की छत से हम पर पत्थर फेंकें। इस दौरान हमारे कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। हालत को काबू में करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े। नेपाली नगर में स्थिति फिलहाल तवनावपूर्ण है। बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है।

123 अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हुआ हमला, SP समेत कई पुलिसवाले हुए घायल, माहौल हुआ तनावपूर्ण

आपको बता दें कि राजीव नगर थाना के नेपाली नगर इलाके में पुलिस अवैध तरीके से बने 70 मकानों को तोड़ने के लिए पहुंची। पुलिस का कहना है कि ये सभी 70 घर हाउसिंग बोर्ड की जमीन पर बनाए गए है। जो अवैध है। हमने पहले ही सभी संबंधित लोगों को नोटिस भेज दिया था। घर खाली करने का निर्देश दिया गया था।

Related posts

पाक के सीजफायर उल्लंघन का शिकार हुए 4 बीएसएफ के जवान

mahesh yadav

कुलपतियों का तीन दिवसीय सम्मेलन उच्च शिक्षा में ‘अनुसंधान एवं नवोन्मेषण’ पर संपन्न हुआ

mahesh yadav

कोलकाता : ED के छापेमारी, 17 करोड़ कैश जब्त, मोबाइल गेमिंग ऐप के प्रमोटर्स पर एक्शन

Rahul