लखनऊ: मेदांता में भर्ती आजम खान का हो सकता है ऑपरेशन, जानिए वजह

लखनऊ: रामपुर सांसद और समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता आजम खान राजधानी स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, अभी वह पूरी तरह से स्‍वस्‍थ नहीं हैं और उन्हें लगातार क्रिटिकल केयर टीम की देखरेख में रखा गया है।

मेदांता अस्‍पताल प्रशासन की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, सांसद आजम खान की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है। किडनी इंफेक्‍शन में कमी आई है, लेकिन उन्हें यूरिन से जुड़ी कुछ समस्याएं हैं। वह खुद से पेशाब कर पाने में असमर्थ हैं, इसीलिए नली लगाई गई है। उनकी प्रोस्टेट और कई दूसरी जांच कराई गई हैं।

आजम खान का हो सकता है ऑपरेशन

मेदांता के डॉक्टर्स के अनुसार, रिपोर्ट आने के बाद आगे के इलाज पर फैसला लिया जाएगा। हो सकता है कि सपा सांसद को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए उनका ऑपरेशन भी करना पड़े। फिलहाल, उन्‍हें क्रिटिकल केयर और यूरोलॉजी टीम की निगरानी में रखा गया है।

वहीं, कोरोना नेगेटिव होने के बाद अब्दुल्ला आजम की स्थित अभी स्थिर बताई जा रही है। हालांकि, उन्‍हें भी सांस से संबंधी उपचार के लिए डॉक्‍टर्स की निगरानी में रखे जाने की बात कही जा रही है। इसके बाद आगे की स्थिति को देखते हुए अब्‍दुल्‍ला आजम को डिस्चार्ज करने पर फैसला लिया जाएगा।

पीएम के साथ 80 मिनट की हुई इस मुलाकात में जानें क्या रहा खास? यहां पढ़ें पूरी खबर

Previous article

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured