featured बिहार

Bihar: बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब का मचा कहर, छपरा के बाद वैशाली में हुई लोगों की मौत

IMG 20220722 WA0001 Bihar: बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब का मचा कहर, छपरा के बाद वैशाली में हुई लोगों की मौत

Bihar: बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब ने कहर मचाया है। छपरा के बाद अब वैशाली जिले में शराब पीने से मौत की खबर है। जिले के सहदेई में 4 लोगों जान चली गई। चार लोगों की मौत की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

 

ये भी पढ़ें :-

इसरो ने लांच किया देश का पहला स्मॉल सैटेलाइट लॉन्च व्हीकल, जानें इसकी खासियत

डीएम यशपाल मीणा और एसपी मनीष दल बल के साथ पहले महुआ के भदवास पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं राजापाकर के मुन्ना राय के शव का पोस्टमार्टम कराने के दौरान परिजनों ने पुलिस के साथ जम कर बहस की। बाद में नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

 

जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर | 3 people died due to  drinking spurious liquor, condition of 2 critical

पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण होगा स्पष्ट: एसपी
जिन जिन स्थानों पर संदिग्ध परिस्थिति में मौत की बात सामने आई है, वहां-वहां एएलटीएफ और मद्य निषेध की टीम भी पहुंची और शराब तस्करों की खोज में जुट गई है। इस संबंध में एसपी मनीष ने बताया कि संदिग्ध रुप से मृत तीन लोगों के शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया है।

Five died due to drinking poisonous liquor more than 24 sick angry people surrounded police post - जहरीली शराब पीने से 10 की मौत, 24 से ज्यादा बीमार, आक्रोशित लोगों ने पुलिस चौकी घेरी

सभी पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। एसपी ने आम लोगों से अपील भी कि अगर किसी की तबियत खराब है या कोई लक्षण दिखाई देता है तो निसंकोच अपना इलाज कराएं।

जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत, दो की हालत नाजुक, शादी में छलकाया था जाम

छपरा में अब तक 13 लोगों की जा चुकी है जान
वहीं, छपरा में जहरीली शराब के चलते पिछले पांच दिनों के भीतर 13 लोगों की मौत हो चुकी है। मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। डीएम ने भी माना कि प्रारंभिक जांच में शराब पीने से मौत होने की आशंका है। 20 अन्य लोग भी शराब पीने के बाद बीमार पड़े, इनमें से 15 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। इनका इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है।

Related posts

वाराणसीः गंगा के बढ़ रहे जलस्तर ने बढ़ाई नाविकों की चिंता, प्रशासन अलर्ट

Shailendra Singh

मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया 22 साल बाद अपने सिलेबस को बदल रही

bharatkhabar

मुर्गी चोरी के शक में मजदूर युवक को भीड़ ने उतारा मौत के घाट

rituraj