उपचुनाव जीत पर लालू का बयान-लालटेन और धधकेगी

नई दिल्ली।बिहार में तीन सीटों के लिए हुए उपचुनाव का रिजल्ट आने के बाद राजनीति गर्म हो गई हैं और इसी के साथ आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला चालू हो गया हैं जहां बीजेपी अपनी हार पर मंथन कर रही हैं तो वहीं उसी के साथ लालू प्रसादस यादव नें भी इस गर्म राजनीति में चुटकी ले ली हैं आपक बता दे कि बिहार के उपचुनावों के परिणाम के बाद लालू यादव की ओर से भी एक बयान सामनें आया हैं जिसमें लालू यादव नें विपक्ष की राजनीति को षड्यंत्र और साज़िश वाली राजनीति करार दिया हैं बिहार में तीन सीटों के लिए हुई उपचुनाव का रिजल्ट आ गया है। दो सीटों पर राजद के उम्मीदवारों की जीत पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा है कि षड्यंत्र और साज़िश का कड़वा तेल जितना लालू पर फेंकोगे उसकी लालटेन उतनी ही धधक के जलेगी।बिहार की महान न्यायप्रिय जनता को कोटि-कोटि प्रणाम। ये असत्य पर सत्य की जीत है।

अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद विधानसभा सीट पर राजद ने जीत हासिल की है, तो वहीं कैमूर की सीट भाजपा के खाते में गई है।जीत के बाद शुभकामनाओं का सिलसिला शुरू हो गया हैं जिसमें श्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने भी लाूल यादव को जीत की बधाई दी हैं  इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बधाई दी है।

 आपको बता दे कि ममता बैनर्जी की ओर स लालू यादव को एक ट्टीट किया गया हैं जिसमें वो लालू यादव को बधाई दे रही हैं ममता बेनर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि लालू जी को अररिया और जहानाबाद की जीत पर बहुत-बहुत बधाई। यह एक शानदार जीत है।

ममता बैनर्जी के ट्वीट का जवाब देते हुए लालू यादव ने भी उन्हें थैंक्स कहा है। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इस बार हम साथ मिलकर लड़ रहे और साथ जीतेंगे।

वहीं, ममता बैनर्जी ने उत्तरप्रदेश क दो सीटों, गोरखपुर और फूलपुर की दो सीटों पर हुए उपचुनाव में सपा की जीत पर अखिलेश यादव और मायावती को भी बधाई दी है।