featured बिहार

पेगासस मामला: विपक्ष के साथ सीएम नीतीश कुमार! कहा-मामले की होनी चाहिए जांच

nitish पेगासस मामला: विपक्ष के साथ सीएम नीतीश कुमार! कहा-मामले की होनी चाहिए जांच

देश में पेगासस जासूसी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। संसद से लेकर सड़क तक विपक्ष सरकार को इस मुद्दे पर घेर रहा है। जिसके बाद अब मामले में विपक्ष के इस मांग का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समर्थन किया है।

‘कौन क्या कर लेगा कहना मुश्किल’ ?

दरअसल जनता दरबार खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि फोन टैपिंग की बात कई दिनों से उठ रही है, इसकी जरूर जांच हो जानी चाहिए। ये बात मैं पहले भी बोल चुका हूं। आज कल कौन क्या कर लेगा कहना मुश्किल है। इसलिए मेरे हिसाब से इस मामले में एक-एक चीजों को देखकर, उचित कदम उठाना चाहिए।

‘मेरी समझ से इसकी जांच हो’

मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या हुआ है क्या नहीं वो कुछ लोग पार्लियामेंट में बोल रहे हैं। कुछ मीडिया से पता चल रहा है। फोन पर कैसे लोग कब्जा कर रहे हैं या कैसे सुन रहे हैं ये पूरी बात आनी चाहिए। मेरी समझ से इसकी जांच कर लेनी चाहिए। किसी को डिस्टर्ब करने के लिए, परेशान करने के लिए अगर कोई ऐसा करता है तो ये नहीं होना चाहिए।

‘पीएम बनने की कोई आकांक्षा नहीं’

वहीं उपेंद्र कुशवाहा द्वारा उन्हें पीएम मटेरियल बताने पर भी सीएम नीतीश ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होने कहा कि मेरे मन में पीएम बनने की कोई आकांक्षा नहीं है। हमारे दल के साथी कई बार बोल देते हैं। मैं तो जनता का सेवक हूं।

Related posts

शिवसेना ने केंद्र पर साधा निशाना, अच्छे दिन कहां है? बताए सरकार

Rahul srivastava

महात्मा गांधी की हत्या पर चर्चा की जरूरत : सुब्रमण्यम स्वामी

bharatkhabar

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल को केंद्र में राजग गठबंधन छोड़ने की दी चुनौती

Rani Naqvi