featured बिहार

बिहार: BJP MLC टुन्ना पांडेय को पार्टी ने किया निलंबित, सीएम के खिलाफ की थी बयानबाजी

Capture 8 बिहार: BJP MLC टुन्ना पांडेय को पार्टी ने किया निलंबित, सीएम के खिलाफ की थी बयानबाजी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करना MLC टुन्ना पांडेय को भारी पड़ गया।

ये भी पढ़ें: CBI के लिए ये कैसा आदेश !

लगातार सीएम नीतीश के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी करने के बाद पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पार्टी से निलंबित कर दिया है। जिसकी जानकारी प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल की ओर से एक चिट्ठी जारी कर दी गई।

कारण बताओ नोटिस किया था जारी

बता दें कि बीजेपी ने टुन्‍ना पांडेय को कारण बताओ नोटिस जारी कर 10 दिन से पहले नोटिस का जवाब देने को कहा था। पार्टी ने साफ कर दिया था कि अगर टुन्‍ना पांडे का जवाब संतोषजनक नहीं रहा तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। इसके बावजूद टुन्‍ना पांडेय ने पार्टी के नियमों के खिलाफ जाकर एक और बयान दिया। जिसके बाद पार्टी ने ये कदम उठाया।

नोटिस मिलने के बावजूद दिया बयान

जारी पत्र में कहा गया कि पार्टी के अनुशासन के खिलाफ बयान दिए जाने के बाद आपको कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इसके बावजूद आपने पार्टी के नियमों के खिलाफ फिर बयान देकर ये सिद्ध कर दिया कि आप अपने को पार्टी के दिशा-निर्देश से उपर मानते हैं। इसलिए आपको तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित किया जाता है।

लगातार कर रहे थे बयानबाजी

दरअसल कुछ दिनों से टुन्‍ना पांडेय सीएम नीतीश पर सीधे निशाना साध रहे थे। उन्‍होंने नीतीश कुमार को परिस्थितियों का सीएम बताया था। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा था कि मुझे किसी से डर नहीं लगता। मैं नीतीश कुमार के खिलाफ बोलते रहूंगा, वे मेरे नेता नहीं हैं, मैं डरने वाला नहीं हूं।

Related posts

गुजरात चुनाव: आज होगा बीजेपी के उम्मीदवारों का मंथन

Pradeep sharma

दिल्ली HC ने जेएनयू के छात्र संघ चुनाव के नतीजे जारी करने पर लगाई रोक

Rani Naqvi

BJP विधायक ने मायावती पर की आपत्तिजनक टिप्पड़ी, NCW भेजेगा नोटिस

mahesh yadav